#ParleG ने विज्ञापनों को लेकर लिया बड़ा फैसला तो लोगों ने ट्‍विटर पर की तारीफ

पुनः संशोधित सोमवार, 12 अक्टूबर 2020 (14:19 IST)
कोरोना महामारी के दौरान G के बिस्किट की बिक्री ने नई उंचाइयों को छुआ। Parle G एक बार चर्चाओं में है। लोग Parle G के एक काम की खूब तारीफ कर रहे हैं।
Parle G ट्‍विटर ट्रेंड रहा है। कुछ दिनों पूर्व ही मुंबई पुलिस ने TRP से छेड़छाड़ करने वाले एक गैंग का भंडाफोड़ किया है। इसके बाद से ऐड और मीडिया एजेंसियों ने इस पर खासा ध्यान देना शुरू कर दिया है। ऐसे में पारले प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी ने फैसला लिया है कि वह Parle G बिस्किट का टीवी पर नहीं करेगी। इसके बाद से कंपनी के इस फैसले की सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा हो रही है।
ALSO READ:
बिहार के बाहुबली: कहानी बाहुबली पप्पू यादव की जो मुख्यमंत्री बनने के लिए चुनावी मैदान में
कंपनी ने फैसला लिया है कि समाज में जहर घोलने वाले कंटेट दिखाने वाले न्यूज़ चैनलों पर विज्ञापन नहीं देगी। उन्होंने कहा कि हम कोशिश कर रहे हैं कि सभी विज्ञापनकर्ता एक साथ आएं और न्यूज चैनलों पर कम से कम ऐड दें ताकि सभी चैनलों को यह मैसेज मिले कि उन्हें अपने कंटेट में बदलाव लाना होगा। पारलेजी से पहले बजाज ऑटो के प्रबंध निदेशक राजीव बजाज ने कहा था कि उनकी कंपनी ने तीन न्यूज चैनलों को ब्लैकलिस्ट कर दिया है।
कंपनी के इस फैसले की सोशल मीडिया पर लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। ट्विटर पर लोग इस बारे में कमेंट कर रहे हैं और अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने ट्‍विटर पर लिखा कि 'ये देश के लिए अच्छा है।' किसी ने लिखा- ‘बेहतरीन पहल।’एक व्यक्ति ने लिखा है कि ‘यह सिर्फ शुरुआत हो सकती है, उम्मीद है कई कंपनियां ऐसा करेंगी और हमें एक पॉजिटिव चेंज देखने को मिलेगा।’



और भी पढ़ें :