गुरुवार, 25 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. opposition has no agenda other than abusing me pm modi targets congress
Written By
Last Modified: नवसारी , गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024 (20:13 IST)

विपक्ष के पास मुझे गाली देने के अलावा कोई एजेंडा नहीं, PM मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना

पीएम मेगा इंटीग्रेटेड टेक्सटाइल रीजन एंड अपैरल पार्क का किया उद्घाटन

विपक्ष के पास मुझे गाली देने के अलावा कोई एजेंडा नहीं, PM मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना - opposition has no agenda other than abusing me pm modi targets congress
PM Modi targets Congress : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अपनी जाति के बारे में की गई टिप्पणियों को लेकर गुरुवार को कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा और कहा कि विपक्षी दल के पास उन्हें गाली देने के अलावा कोई एजेंडा नहीं है। मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में खिलेंगे 370 कमल। 
मोदी ने कहा कि लेकिन कांग्रेस का यह रवैया आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के लिए 400 से अधिक सीट जीतने के संकल्प को मजबूत करेगा।
 
प्रधानमंत्री ने दक्षिण गुजरात के नवसारी में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आपने देखा कि कैसे कांग्रेस के लोग मोदी की जाति को गाली देते हैं। लेकिन, कांग्रेस के लोग यह भूल जाते हैं कि वे जितनी अधिक गालियां देंगे, आगामी चुनाव में लोकसभा की 400 से अधिक सीट जीतने का हमारा संकल्प उतना ही मजबूत होगा।
मोदी ने देश की सबसे पुरानी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के पास देश के लिए कोई एजेंडा नहीं है और उसका एकमात्र लक्ष्य उन्हें गाली देना है।
 
उन्होंने भाजपा के अपने दम पर 370 लोकसभा सीट जीतने के लक्ष्य का जिक्र करते हुए कहा कि वे जितना अधिक कीचड़ उछालेंगे, उतने ही शानदार ढंग से 370 कमल (भाजपा का चुनाव चिह्न) खिलेंगे। मोदी को गाली देने के अलावा कांग्रेस के पास देश के भविष्य के लिए कोई दूसरा एजेंडा नहीं है।
 
प्रधानमंत्री ने नवसारी में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि जब कोई पार्टी भाई-भतीजावाद की चपेट में आ जाती है तो उसमें परिवार से ऊपर कोई नहीं होता।
मोदी ने कहा कि जब भाई-भतीजावाद, तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार राजनीति का लक्ष्य बन जाता है, तो देश की विरासत को संरक्षित करने पर ध्यान नहीं दिया जाता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने गरीबों के लिए लगभग 4 करोड़ पक्के घर बनाए हैं।
 
मोदी ने इस समारोह में कई विकास परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित कीं और नवसारी में ‘पीएम मेगा इंटीग्रेटेड टेक्सटाइल रीजन एंड अपैरल’ (पीएम मित्र) पार्क का शिलान्यास किया। इनपुट भाषा
ये भी पढ़ें
वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पहुंचीं गोरखपुर, बोलीं बहुत डायनेमिक हैं CM योगी आदित्यनाथ