रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. AAP claims, Kejriwal arrest certain if alliance with Congress is not broken
Written By
Last Modified: गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024 (18:54 IST)

AAP का दावा, कांग्रेस से गठबंधन नहीं तोड़ा तो केजरीवाल की गिरफ्तारी तय

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा- आप नेताओं को मिल रहे हैं संदेश

arvind kejriwal
Congress and Aam Aadmi Party alliance news: आम आदमी पार्टी (AAP) की नेता आतिशी ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि यदि पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे को लेकर समझौता करती है तो अगले तीन से चार दिन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
आप नेताओं को मिल रहे हैं संदेश : तिशी ने यह भी दावा किया कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) शनिवार या रविवार को केजरीवाल को नोटिस जारी करने वाला है। उन्होंने दावा किया कि जब से ‘आप’ और कांग्रेस के बीच गठबंधन की चर्चा अंतिम चरण में पहुंचने की खबरें आ रही हैं, बुधवार शाम से ही ‘आप’ नेताओं को संदेश मिल रहे हैं कि यदि कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे को लेकर समझौता किया तो केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
सीबीआई कर सकती है गिरफ्तार :  दिल्ली की मंत्री ने दावा किया कि संदेशवाहकों द्वारा यह बताया गया कि शनिवार या रविवार को मुख्यमंत्री को सीबीआई द्वारा नोटिस जारी किया जाएगा और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 
उन्होंने कहा कि संदेशवाहकों द्वारा यह भी बताया गया कि केजरीवाल को जेल से बाहर रखने का एकमात्र तरीका ‘आप’ द्वारा विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ को छोड़ना है। उन्होंने कहा कि गठबंधन छोड़ने की धमकियां मिल रही हैं। 
भाजपा पर निशाना साधते हुए आतिशी ने कहा कि यदि आप को लगता है कि आप नेता और अरविन्द केजरीवाल डर जाएंगे, यह आपकी भूल है। न तो आम आदमी पार्टी के नेता और केजरीवाल जेल जाने से नहीं डरते हैं न ही आपकी धमकियों से डरते हैं।
 
गठबंधन अंतिम दौर में : आतिशी ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को अंतिम रूप दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों दलों के नेता इस संबंध में एक-दो दिन में आधिकारिक रूप से घोषणा कर सकते हैं। 
Edited by: Vrijendra Singh Jhala
 
ये भी पढ़ें
बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले बोले टिकट हम अपनी जेब में लेकर चलते हैं