भगोरिया में लड़की से छेड़छाड़ का मामला: वीडियो देख पुलिस एक्शन में, 15 आरोपी हिरासत में

bhagoriya
Last Updated: सोमवार, 14 मार्च 2022 (13:43 IST)
हमें फॉलो करें
मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में युवकों ने दो लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। युवकों ने दो युवतियों को बीच सड़क न केवल छेड़ा, बल्कि एक को तो भीड़ में घसीट लिया। इस दौरान भीड़ आरोपियों को रोकने के बजाए घटना का वीडियो बना रहे थे।

इस घटना का वीडियो वायरल होते ही जिले में बवाल मच गया। आदिवासी संगठनों से जुड़े लोगों ने इस पर कार्रवाई की मांग की। इस मामले में पुलिस ने 15 आरोपियों को हिरासत में लिया है। अब इस घटना पर कांग्रेस ने बीजेपी को घेर लिया है।

घटना शुक्रवार की है। इस दौरान भीड़ आरोपियों को रोकने के बजाए हंसते हुए दिख रही है। किसी ने उन्हें रोका नहीं। जिले के एसपी का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है। इस घटना में 15 आरोपियों को हिरासत में लिया है। गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

जानकारी के मुताबिक, भगोरिया मेले में घूम रहे युवकों में से एक ने युवती को पकड़ा और उसके साथ अश्लील हरकत की। युवती जैसे-तैसे उससे खुद को छुड़ाकर भागी तो दूसरे युवक ने पकड़ लिया। युवती लगातार विरोध करती रही, लेकिन कुछ नहीं कर सकी। आरोपी उसे खींचते हुए भीड़ में ले गया। मामला सामने के बाद अब बवाल मचा हुआ है। आदिवासी समाज से जुड़े संगठनों ने घटना की निंदा की है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

एसपी ने लिया तत्काल एक्शन
शिकायत जब जिले के एसपी मनोज कुमार के पास पहुंची तो उन्होंने तुरंत एक्शन लिया और वीडियो देखने के बाद पुलिस युवाओं की तलाश में जुट गई। एसपी मनोज कुमार सिंह ने ट्वीट किया कि बदमाश युवाओं की पहचान हो गई है। इस मामले को वे खुद देख रहे हैं। सिंह ने बताया कि वीडियो के आधार पर युवकों की शिनाख्त कर ली गई है। पुलिस की 2 टीमें युवकों की तलाश में जुटी हुई थीं।

मामले पर अब राजनीति शुरू हो गई है। प्रदेश कांग्रेस ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। उसने ट्वीट किया- मध्यप्रदेश फिर हुआ शर्मसार। प्रदेश के आदिवासी जिले अलीराजपुर में एक आदिवासी बच्ची को दिनदहाड़े बनाया गया शिकार। शिवराज जी बेटियों की सुरक्षा कौन करेगा। क्या सरकार को कभी शर्म आएगी।



और भी पढ़ें :