मोहाली में 60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो लीक, मचा बवाल, आरोपी गिरफ्तार

Last Updated: रविवार, 18 सितम्बर 2022 (14:03 IST)
हमें फॉलो करें
मोहाली। मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात ढाई बजे उस समय मच गया जब नहाती हुई छात्राओं के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। मीडिया खबरों के अनुसार, वीडियो वायरल होते ही 8 छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया। हालांकि पुलिस ने आत्महत्या की बात से इनकार किया है। आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है।


लड़कियों के हास्टल में एक छात्रा ने 60 छात्राओं की नहाते समय वीडियो बना दी और एक युवक को भेज दी। युवक ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। भड़के स्टूडेंट्स ने शनिवार देर रात चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को घेर लिया और जमकर नारेबाजी करने लगी।

यूनिवर्सिटी प्रशासन ने पहले स्‍थिति पर काबू करने का प्रयास किया। हालात बिगड़ते देख पुलिस को सूचना दी गई।
एसएसपी मोहाली ने कहा कि यह केस एक छात्रा के द्वारा अन्य छात्राओं का वीडियो शूट करने का है। इस मामले में FIR दर्ज कर आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना से संबंधित किसी की भी मौत की कोई सूचना नहीं है। मेडिकल रिकार्ड के अनुसार किसी ने भी आत्महत्या करने प्रयास नहीं किया है।
दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक लड़की ने कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करके वायरल किए हैं। ये बेहद संगीन और शर्मनाक है। इसमें शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। पीड़ित बेटियां हिम्मत रखें। हम सब आपके साथ हैं। सभी संयम से काम लें।



और भी पढ़ें :