‘केबीसी’ में बि‍ग बी के सामने की पति की बुराई, पति ने पत्‍नी और चैनल पर ठोक दिया ‘केस’ कहा, ‘अंडरट्रायल मेरी इमेज खराब की’

KBC
Last Updated: मंगलवार, 28 सितम्बर 2021 (13:55 IST)
कौन बनेगा करोड़पति शो इसलिए लोकप्र‍िय है कि वहां लोग जाते हैं और रकम जीतकर आते हैं। हालांकि अब इसके साथ विवाद भी जुड़ने लगे हैं। इस बार यह शो पति‍ पत्‍नी के कारण विवाद में आ गया है।

दरअसल, शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन प्रति‍योगी से बातचीत में कई तरह के सवाल करते हैं। जिसमें कुछ मजेदार भी होते तो कुछ हंसाने वाले भी। लेकिन इस बार मामला कुछ उल्‍टा पड गया। इस शो में एक महिला ने अपने पति की बुराई कर डाली। जिसके अब पति ने पत्नी और चैनल पर केस कर दिया है।

बि‍ग बी के सामने प्रतियोगी अपनी सामान्‍य बातचीत, अपने संघर्ष और अपनी अच्‍छी बुरी कहानियां शेयर करते हैं, लेकिन अब यह शो उस वक्त चर्चा में आ गया, जब एक कंटेस्टेंट महिला हॉट सीट पर पहुंची, इस दौरान उन्होंने पति की जमकर बुराई की, जिसके बाद अब महिला के पति ने पत्नी और चैनल पर केस ठोक दिया है।

केबीसी 13 के एक एपिसोड में श्रद्धा खरे नाम की एक कंटेस्टेंट आई। जहां हॉट सीट पर उन्होंने बिग बी से कई तरह की बातें की। उन्होंने अमिताभ बच्चन को अपने संघर्ष की कहानी भी सुनाई। जिसके बाद श्रद्धा खरे ने अमिताभ के सामने अपने पति के बारे में कहा। उन्होंने कहा कि उनके पति ने मुश्किल के वक्त में उनका साथ कभी नहीं दिया।

इन बातों को सुन पति विनय खरे ने आहत होकर पत्नी श्रद्धा खरे और चैनल पर मुकदमा दर्ज करा दिया है। उनका कहना है कि नेशनल टीवी पर उनकी छवि को खराब किया गया है। विनय खरे ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

विनय ने ट्विटर पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें नोटिस की कॉपी दिख रही है। उन्होंने लिखा, 'मेरी पत्नी केबीसी की हॉट सीट में बैठी थी और उन्होंने अंडरट्रायल केस में मेरा अपमान किया है। इसलिए मैनें यह नोटिस भेजा है। केबीसी ऐसे विचाराधीन मामले के लिए मंच प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि मेरे पीछे कोई पॉलिटिकल स्पोर्ट नहीं है, लेकिन मैं आखिरी सांस तक लड़ाई करुंगा।



और भी पढ़ें :