रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Jayant Chaudhary on the announcement of Bharat Ratna
Last Updated : शुक्रवार, 9 फ़रवरी 2024 (13:16 IST)

दिल जीत लिया, भारत रत्न की घोषणा पर पीएम मोदी से बोले जयंत चौधरी

दिल जीत लिया, भारत रत्न की घोषणा पर पीएम मोदी से बोले जयंत चौधरी - Jayant Chaudhary on the announcement of Bharat Ratna
Jayant Chaudhary On Chaudhary Charan Singh Bharat Ratna: केंद्र सरकार द्वारा भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न सम्मानित करने का एलान किया गया है। इस पर राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया पोस्ट पर जवाब देते हुए जयंत ने लिखा- दिल जीत लिया!

RLD नेता जयंत चौधरी ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने की घोषणा पर ट्वीट किया, "दिल जीत लिया!" https://t.co/6WSidRyoe9 pic.twitter.com/FfjembtaOa केंद्र के इस फैसले पर रालोद के प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने कहा कि चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न देना किसान मजदूर और उनके करोड़ों अनुयायियों के लिए यह एक सुखद पल है, आज का दिन त्योहार से काम नहीं। चौधरी चरण सिंह जी के करोड़ों अनुयाई हर्षित हैं।

अग्रवाल ने कहा कि किसान गरीबों नौजवानों की आवास चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न देने के लिए आपका कोटि-कोटि धन्यवाद। उन्होंने लिखा- चौधरी चरण सिंह जी देश की तरक्की के लिए एक विचारधारा के रूप में काम कर रहे हैं उनको भारत रत्न से सम्मानित करने के लिए हम भारत सरकार का धन्यवाद ज्ञापित करते हैं

रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न देने पर भारत सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ह्रदय से आभार किसानों का वर्षों पुराना सपना पूरा हुआ!

बता दें कि चौधरी चरण सिंह, पूर्व पीएम नरसिम्हा राव और वैज्ञानिक एमएस स्वामीनाथन को भारत रत्न सम्मान देने की घोषणा की गई है। यह जानकारी शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी। एमएस स्वामीनाथन कृषि वैज्ञानिक हैं। कुल मिलाकर शुक्रवार को तीन भारत रत्न सम्मान की घोषणा की गई।
Edited by navin rangiyal
ये भी पढ़ें
UP: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा