मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Capt Amarinder Singh on target of Punjab Government
Written By
Last Updated : शनिवार, 23 अक्टूबर 2021 (12:13 IST)

अमरिंदर को घेरने की तैयारी, चन्नी सरकार करेगी कैप्टन की पा‍किस्तानी दोस्त अरूसा आलम के ISI लिंक की जांच!

अमरिंदर को घेरने की तैयारी, चन्नी सरकार करेगी कैप्टन की पा‍किस्तानी दोस्त अरूसा आलम के ISI लिंक की जांच! - Capt Amarinder Singh on target of Punjab Government
चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को राज्य की चरणजीत सिंह चन्नी सरकार घेरने की तैयारी कर रही है। इस समय कैप्टन कांग्रेस के खिलाफ बागी तेवर अपनाए हुए हैं और उन्होंने नया दल बनाने के संकेत भी दिए हैं, जो आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए मुसीबत का सबब बन सकता है। 
 
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और सेना प्रमुख जनरल बाजवा का करीबी बताकर पूर्व सीएम अमरिंदर नवजोत सिंह सिद्धू को कई बार निशाने पर ले चुके हैं। अब चन्नी सरकार पाक की डिफेंस जर्नलिस्ट अरुसा आलम के मुद्दे पर कैप्टन को घेरने की तैयारी में जुट गई है। 
 
उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा ने शुक्रवार को कहा कि उनकी सरकार अमरिंदर की पाकिस्तानी दोस्त अरूसा की आईएसआई से लिंक की जांच करेगी। 
 
उल्लेखनीय है कि मुख्‍यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन पंजाब की सुरक्षा को लेकर लगातार सवाल उठाते रहे हैं। इसी मुद्दे पर उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की थी। इसके बाद ही राज्य में बीएसफ की सुरक्षा का दायरा बढ़ाया गया था। 
ये भी पढ़ें
महंगे Petrol से जनता परेशान, इन 10 शहरों में मिल रहा है सबसे महंगा पेट्रोल