बंगाल में भाजपा अध्यक्ष नड्‍डा और विजयवर्गीय की गाड़ी पर पथराव, कैलाश जख्मी

Last Updated: गुरुवार, 10 दिसंबर 2020 (13:53 IST)
हमें फॉलो करें
कोलकाता। विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच जमकर ठनी हुई। इस बीच, भाजपा महासचिव ने ट्‍वीट कर कहा है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके वाहन पर पथराव किया है।


विजयवर्गीय ने ट्‍वीट कर कहा- बंगाल पुलिस को पहले ही राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जी के कार्यक्रम की जानकारी दी गई थी, लेकिन एक बार फिर बंगाल पुलिस नाकाम रही। सिराकोल बस स्टैंड के पास पुलिस के सामने ही TMC गुंडों ने हमारे कार्यकर्ताओं को मारा और मेरी गाड़ी पर पथराव किया।
भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज हुए हमले में मुकुल रॉय और कैलाश विजयवर्गीय को चोट आई। यह लोकतंत्र के लिए शर्मनाक है। हमारे काफिले में कोई ऐसी कार नहीं थी जिस पर हमला नहीं हुआ। मैं इसलिए सुरक्षित था क्योंकि कार बुलेटप्रूफ थी।

उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‍डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। बताया जा रहा है कि नड्‍डा और विजयवर्गीय कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने डायमंड हार्बर जा रहे थे, उसी समय उनके काफिले पर हमला हुआ। विजयवर्गीय ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनकी कार का कांच चटका हुआ दिख रहा है।

इससे पूर्व बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्‍डा की सुरक्षा में चूक को लेकर केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र भी लिखा है।



और भी पढ़ें :