गुजरात पहुंचे केजरीवाल, भाजपा-कांग्रेस पर किए बयानी हमले

Last Updated: सोमवार, 14 जून 2021 (13:48 IST)
गुजरात के दौरे पर पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनाव में हर सीट पर लड़ने का ऐलान किया है। सोमवार को यहां पहुंचे केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों पर निशाना साधा।

अहमदाबाद में प्रेस से बातचीत में केजरीवाल ने कहा, 'आज गुजरात की जो हालत है वो बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों की कारस्तानी है। पिछले 27 साल से गुजरात में एक ही पार्टी की सरकार है। लेकिन पिछले 27 साल इन दोनों पार्टियों की दोस्ती की कहानी है। कहते हैं कि कांग्रेस बीजेपी की जेब में है।'

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अहमदाबाद पहुंचे। वरिष्ठ पत्रकार इसुदानभाई गढ़वी,केजरीवाल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। अरविंद केजरीवाल आज यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और AAP प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

अगले साल 2022 के अंतिम तक गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। 182 सदस्यों वाली गुजरात विधानसभा में बीजेपी का पिछले 20 सालों से कब्जा है। प्रदेश में मुख्य तौर पर बीजेपी और कांग्रेस दो ही मुख्य दल सक्रिय हैं। ऐसे में AAP प्रदेश में नई ताकत बनकर उभरने की तैयारी में है। पार्टी ने स्थानीय निकाय चुनावों में बेहतर प्रदर्शन किया था।



और भी पढ़ें :