गुरुवार, 25 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. 3 march live updates
Written By

Live Updates : तेजस्वी की जन विश्वास रैली में उमड़ी भीड़, राहुल, अखिलेश ने शेयर किया मंच

rjd rally in patna
3 march updates : बिहार में तेजस्वी यादव की जन विश्वास रैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और CPI(M) महासचिव सीताराम येचुरी शामिल। रैली में भारी भीड़ दिखाई दे रही थी। पल पल की जानकारी...


02:55 PM, 3rd Mar
पटना में आयोजित जन विश्वास रैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और CPI(M) महासचिव सीताराम येचुरी सहित अन्य नेता उपस्थित हैं।
 
राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि जहां तक मेरी नजर जा रही है केवल लोग ही लोग दिख रहे हैं। पटना के सड़कों पर भी लोग मौजूद हैं, प्रशासन ने रात भर तंग किया लेकिन आप सब यहां पहुंचे हैं। नीतीश जी हमारे चाचा हैं, हम उनका आदर-सम्मान करते हैं लेकिन ये वही नीतीश कुमार हैं, जब 2020 में हमने वादा किया था कि हम 10 लाख सरकारी नौकरी देंगे। तब उन्होंने कहा था कि यह असंभव है, जो 17 साल में नहीं हुआ, उसी मुख्यमंत्री से उन्हीं के हाथों हमने लगभग 5 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दिलवाने का काम किया।

पटना में आयोजित जन विश्वास रैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और CPI(M) महासचिव सीताराम येचुरी सहित अन्य नेता उपस्थित हैं।
 
राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि जहां तक मेरी नजर जा रही है केवल लोग ही लोग दिख रहे हैं। पटना के सड़कों पर भी लोग मौजूद हैं, प्रशासन ने रात भर तंग किया लेकिन आप सब यहां पहुंचे हैं। नीतीश जी हमारे चाचा हैं, हम उनका आदर-सम्मान करते हैं।

वही नीतीश कुमार हैं, जब 2020 में हमने वादा किया था कि हम 10 लाख सरकारी नौकरी देंगे। तब उन्होंने कहा था कि यह असंभव है, जो 17 साल में नहीं हुआ, उसी मुख्यमंत्री से उन्हीं के हाथों हमने लगभग 5 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दिलवाने का काम किया।
 
तेजस्वी यादव ने बताया RJD का मतलब - R से Rights यानि अधिकार, J से Jobs यानि नौकरियां और D से Development मतलब विकास।


10:31 AM, 3rd Mar
केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक शुरू, पीएम मोदी कर रहे हैं बैठक की अध्यक्षता। गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह समेत सभी मंत्री मौजूद।

10:31 AM, 3rd Mar
कुछ ही देर में शुरू होगी मोदी मंत्रिमंडल के दूसरे कार्यकाल की आखिरी बैठक। प्रधानमंत्री समय-समय पर नीति और शासन से जुड़े प्रमुख मुद्दों पर चर्चा करने के लिए मंत्रिपरिषद की बैठकें करते रहे हैं लेकिन आज होने वाली बैठक अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिहाज से अहम है। गृहमंत्री अमित शाह बैठक के लिए पहुंचे।

10:31 AM, 3rd Mar
निर्वाचन आयोग का दल रविवार को पश्चिम बंगाल का दौरा करेगा और राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के साथ बैठक करेगा। यात्रा का उद्देश्य मुख्य रूप से राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति और आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तैयारियों का जायजा लेना है।
ये भी पढ़ें
Manipur Violence : शस्त्रागार लूट मामले में CBI ने दाखिल की Charge Sheet