1. समाचार
  2. टेक्नोलॉजी
  3. मोबाइल मेनिया
  4. Realme to establish True 5G experience zone at its selected showrooms with Jio
Written By
Last Updated: गुरुवार, 8 दिसंबर 2022 (18:07 IST)

JIo True 5G सपोर्ट करने वाला नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत 17 हजार, बंडल ऑफर्स का भी फायदा

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी (Realme) ने आज अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया जो जियो के 5 जी नेटवर्क को सपोर्ट करेगा।

फ्लैगशिप फोन किलर -10प्रो सीरीज के इस फोन की कीमत 17,999 रुपए से शुरू होगी। कंपनी ने कहा कि वह रिलायंस (Reliance Jio) जियो के साथ मिलकर कई नए बंडल ऑफर लेकर आएगी। स्मार्टफोन की सेल 14 दिसंबर से शुरू होगी।
 
लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने कहा कि रियलमी ने 5जी स्टैंडअलोन, एनआरसीए, वीओएनआर जैसी तकनीकों के लिए जियो के साथ हाथ मिलाया है। इसके साथ ही ग्राहकों को ट्रू 5जी एक्सपीरियंस देने के लिए जियो के साथ साझेदारी में रियलमी अपने चुनिंदा शोरूम में ट्रू 5जी एक्सपीरियंस जोन भी स्थापित करेगा।
 
जियो प्लेटफॉर्म्स लिमिटेड के सीईओ किरण थॉमस ने इस साझेदारी पर कहा कि हम रियलमी के साथ एक और बेहतरीन साझेदारी करके बेहद उत्साहित हैं। रियलमी 10 प्रो प्लस जैसे शक्तिशाली 5जी स्मार्टफोन की वास्तविक ताकत को जियो जैसे ट्रू 5जी नेटवर्क द्वारा ही दिखाया जा सकता है। जियो ट्रू 5जी भारत के साथ दुनिया का सबसे उन्नत नेटवर्क है।
 
रियलमी 10 प्रो प्लस 5जी, फ्लैगशिप-लेवल के 120 हर्टज कर्व्ड विज़न डिस्प्ले से लैस है और अपने सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन है। रियलमी 10 प्रो प्लस 5जी अल्ट्रा-लाइट बॉडी के साथ आकर्षक हाइपरस्पेस डिज़ाइन में आता है।

वजन में हल्के इस स्मार्टफोन का कुल भार सिर्फ 173 ग्राम है, साथ ही स्मार्टफोन में 5000एमएएच की बैटरी है जो लंबे समय तक साथ देने के लिए बनी है। फोटोग्राफी के दिवानों के लिए इसमें फ्लैगशिप मोबाइल फोन स्तर का 108एमपी प्रोलाइट कैमरा लगा है।
ये भी पढ़ें
क्‍या हम उम्‍मीद करें कि फांसी पर लटकाकर दो साल के बाघ की निर्मम हत्‍या की ये आखिरी खबर होगी?