Lenovo गेमिंग लवर्स के लिए ला रहा है धमाकेदार स्मार्टफोन Legion 2 Pro, 16 जीबी रैम के साथ होंगे धमाकेदार फीचर्स

Last Updated: मंगलवार, 9 मार्च 2021 (17:19 IST)
Lenovo अपना नया और पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का कहना ह कि यह स्मार्टफोन एक गेमिंग डिवाइस होगा जो Legion Pro 2 या Legion 2 Pro के नाम से बाजार में उतारा जाएगा। इस स्मार्टफोन को गैजेट्‍स वेबसाइट पर देखा गया है।
ALSO READ:
Tiktok की तरह Facebook पर भी बना सकते हैं वीडियो, जानिए कैसे
लिस्टिंग के अनुसार फोन का मॉडल नंबर L70081 है। कंपनी के मुताबिक स्मार्टफोन फीचर-पैक होगा और बेहतर गेमिंग अनुभव प्राप्त करने के लिए किसी भी चीज से समझौता नहीं किया जाएगा।

इस गेमिंग फोन में 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.55 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन 16जीबी के LPDDR5 रैम और 256जीबी के UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 865 दिया गया है।
इसमें 16 जीबी रैम मिलेगी। फोन प्री-इंस्टॉल्ड ऐंड्रॉयड 11 ओएस के साथ आएगा। गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में फोन को 1130 और मल्टी-कोर टेस्ट में 3779 अंक मिले। फोन के बाकी फीचर्स के बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं है।
माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को Legion Pro के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च कर सकती है। स्मार्टफोन में कुछ खास किस्म की एक्टिव कूलिंग की भी सुविधा होगी जो इन-बिल्ट होगी। इसमें अमोलेड स्क्रीन भी लगी होगी। फोन में 5,000 एमएएच बैटरी दी जाएगी और यूएसबी टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट की भी सुविधा होगी।



और भी पढ़ें :