ओवैसी का कांग्रेस पर तीखा प्रहार, कहा- ये पार्टी नहीं सुधरने वाली

पुनः संशोधित बुधवार, 9 अक्टूबर 2019 (16:59 IST)
मुंबई। से असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में जोर-शोर से अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए सूबे में तेज प्रचार अभियान चलाए हुए हैं। जालना में एक रैली के दौरान ओवैसी ने राहुल गांधी व कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पार्टी न सुधरने वाली है और न ही संभलने वाली। तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि इसकी हालत ऐसी है कि यह पार्टी गिरे तो गिरे, मेरी टांग तो ऊपर है।
ALSO READ:
असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, कैल्शियम के इंजेक्शन से भी नहीं बच सकती कांग्रेस
राहुल पर साधा निशाना : राहुल गांधी पर तंज कसते हुए औवैसी ने कहा कि जब कश्ती डूबती है तो सबसे पहले कप्तान लोगों से कहता है कि आप लोग निकलकर अपनी जान बचाओ, तब फिर मैं निकलता हूं। लेकिन कांग्रेस पार्टी की कश्ती जब डूब रही थी तो इसका कप्तान साहिल पर आकर बैठ गया। कहां है कांग्रेस का कप्तान? क्या आप उन्हें महाराष्ट्र में लाएंगे? इसी कारण भाजपा लोकसभा चुनाव 2019 जीत गई और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बन गए।
शिवसेना को भी लिया लपेटे में : इससे पहले औवैसी ने पुणे में रैली कर शिवसेना को भी निशाना बनाते कहा था कि सूबे में मराठाओं से ज्‍यादा गरीबी में हम (मुसलमान) हैं लेकिन हमको आरक्षण नहीं मिला। उन्होंने तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग कांड को लेकर भी करारा हमला बोला।
डॉ. अंबेडकर की तारीफ की : ओवैसी ने कहा था कि देश की आजादी के 70 साल भी बाबा साहेब डॉ. अंबेडकर जितना कोई पढ़ा-लिखा नहीं। उन्होंने कहा कि मेरे बयान से कई लोगों को तकलीफ होगी, लेकिन मैं भी यही चाहता भी हूं कि उन्हें तकलीफ हो क्योंकि 70 साल हमने भी यही झेली है।

 

और भी पढ़ें :