गुजरात भाजपा प्रमुख का विवादित बयान, कांग्रेस नेताओं को चुनाव नतीजों के बाद पागलखाने जाना पड़ सकता है

अहमदाबाद| Last Updated: बुधवार, 22 मई 2019 (13:33 IST)
अहमदाबाद। जीतू वघानी ने एक विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद कांग्रेस नेताओं को पागलखाने में भर्ती होना पड़ सकता है।
वघानी की टिप्पणी गुजरात विधानसभा में विपक्ष के नेता परेश धानानी के एक ट्वीट के जवाब में आई है। अमरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार धानानी ने सोमवार को ट्वीट कर एग्जिट पोल्स की विश्वसनीयता पर सवाल उठाया जिनमें भाजपा को आसान जीत मिलने का अनुमान जताया गया है।

वघानी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के अनुमान वाले एग्जिट पोल पर सवाल नहीं उठाया था।
उन्होंने गांधीनगर में पत्रकारों से कहा, 'तब उन्हें नहीं लगा कि लोग मूर्ख है क्योंकि कांग्रेस जीत रही थी। कांग्रेस नेताओं ने हार को पचाने की क्षमता खो दी है। विपक्षी पार्टी के नेताओं की मानसिकता को देखते हुए मुझे लगता है कि 23 मई को असल में चुनाव नतीजे आने के बाद उन्हें पागलखाने में भर्ती कराना पड़ सकता है।'

विपक्षी नेताओं ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेता हिमांशु पटेल ने कहा, 'वघानी ने सभी सीमाएं लांघ दी। मुझे लगता है कि उन्हें डॉक्टरों से अपनी मानसिक जांच कराने की जरुरत है।' गुजरात कांग्रेस प्रमुख अमित चावडा ने कहा कि वघानी के बयान ने सत्तारूढ़ पार्टी का असली चरित्र उजागर कर दिया है।
महा चुनाव का महा कवरेज, पल पल की जानकारी वेबदुनिया पर 23 मई की सुबह 6 बजे से, हम बताएंगे सभी लोकसभा सीटों का रीयल टाइम अपडेट। साथ ही प्रमुख उम्मीदवारों की ताजा स्थिति, राज्यों से लेकर राजनीतिक पार्टियों के प्रदर्शन की जानकारी।

 

और भी पढ़ें :