Exit Polls का इफेक्ट, कमलनाथ ने दिए मतगणना में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश

विशेष प्रतिनिधि|
भोपाल। लोकसभा चुनाव को लेकर सभी के अनुमानों में केंद्र में एक बार फिर भाजपा सरकार बनने के दावे के बाद कांग्रेस अब मतगणना को लेकर खासी सतर्क हो गई है। 23 मई को होने वाली मतगणना से पहले प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष ने सभी ली।
बैठक में कमलनाथ ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि मतगणना के दौरान सभी विशेष सतर्कता बरतें। अगर किसी की सील टूटी हुई मिलती है तो वीवीपैट की पार्चियों से उसका मिलान करें। इसके साथ ही हर राउंड की गिनती के बाद प्रमाण-पत्र भी लें।

बताया जा रहा है कि बैठक में एग्जिट पोल को लेकर भी चर्चा हुई। कांग्रेस कार्यालय में लोकसभा उम्मीदवारों की इस बैठक में से उम्मीदवार दिग्विजय सिंह, सीधी से उम्मीदवार अजय सिंह, गुना से उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया, खंडवा से उम्मीदवार अरुण यादव और छिंदवाड़ा से उम्मीदवार नकुलनाथ नहीं शामिल हुए।

एग्जिट पोल को बताया मनोरंजन : बैठक में शामिल होने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने एग्जिट पोल को मनोरंजन बताते हुए उन्हें गलत ठहराते हुए कहा कि 23 तारीख को सब साफ हो जाएगा। फ्लोर टेस्ट के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा जब चाहे फ्लोर टेस्ट करवा लें, सरकार हमेशा तैयार है।

 

और भी पढ़ें :