बोले भारतीय उपकप्तान Ro-hit शर्मा, टी-20 विश्व कप से पहले विजय अभियान अच्छा संकेत

Last Updated: गुरुवार, 30 जनवरी 2020 (00:54 IST)
हैमिल्टन। भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को कहा कि टीम के सबसे छोटे प्रारूप में लगातार मैच जीतना इस साल के आखिर में होने वाले टी-20 विश्व कप से पहले है। भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मैच में सुपर ओवर में जीत दर्ज करके 5 मैचों की श्रृंखला में 3-0 से अजेय बढ़त बनाई।
ALSO READ:
Super Over में कैसे बल्लेबाजी करते हैं, मैं नहीं जानता हूं : रोहित शर्मा
रोहित ने और के साथ अच्छी सलामी जोड़ी बनाई है और उन्होंने कहा कि यह फैसला टीम प्रबंधन को करना है कि टी-20 विश्व कप में पारी का आगाज करने के लिए कौन उतरेगा?
रोहित ने कहा कि जब भी किसी को मौका मिला, उसने उसका पूरा फायदा उठाया। शिखर ने भी श्रीलंका के खिलाफ पिछली श्रृंखला में महत्वपूर्ण अर्द्धशतक जमाया और केएल पिछले 7-8 टी-20 से अच्छी फॉर्म में हैं। उसने शायद 4 या 5 अर्द्धशतक लगाए हैं।
उन्होंने कहा कि इसलिए यह टीम के लिए अच्छा संकेत है। हम इसे इसी रूप में देखते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि हमारे अधिकतर खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में रहें और अंतिम एकादश में कौन होगा, इसका फैसला तभी किया जाएगा जबकि सभी खिलाड़ी उपलब्ध हों। कप्तान और टीम प्रबंधन बैठकर यह फैसला करेगा कि किसी खास मैच में कौन से खिलाड़ी खेलने चाहिए?
रोहित ने कहा कि मैं चाहता हूं कि प्रत्येक अच्छी फॉर्म में रहे, जैसा कि अभी है। यह इस प्रारूप में आगे बढ़ने के लिए हमारे लिए बहुत अच्छा संकेत है। हम अगले 2 मैचों में भी सहज होकर नहीं खेल सकते। हम अपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहते हैं। यह अच्छा संकेत है।


और भी पढ़ें :