बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच के बाद एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहेंगे मलिंगा

Last Updated: सोमवार, 22 जुलाई 2019 (23:47 IST)
कोलंबो। श्रीलंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के खिलाफ 3 मैचों की श्रृंखला के पहले मैच के बाद एकदिवसीय से संन्यास लेंगे। श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने सोमवार को यह जानकारी दी।
मलिंगा को श्रीलंका की 22 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है। इस श्रृंखला के मुकाबले कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में 26, 28 और 31 जुलाई को खेले जाएंगे। टीम की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हालांकि करुणारत्ने ने पुष्टि की कि 36 साल के पूर्व कप्तान मलिंगा सिर्फ पहले मैच में खेलेंगे।

करुणारत्ने ने कहा कि वह पहला मैच खेलेगा। इसके बाद वह संन्यास ले रहा है। उसने मुझे यही बताया है। मुझे नहीं पता कि उसने चयनकर्ताओं ने क्या कहा लेकिन मुझे उसने यही कहा है कि वह सिर्फ 1 मैच खेलेगा।
बांग्लादेश के कप्तान ने कहा कि सुरक्षित है कोलंबो : श्रीलंका में ईस्टर पर हुए बम विस्फोटों के बाद बांग्लादेश इस देश का दौरा करने वाली पहली टीम बन गई है और उसके कप्तान तमीम इकबाल ने कहा कि वे उच्चस्तर की सुरक्षा व्यवस्था से संतुष्ट हैं।

कोलंबो पहुंचने के 2 दिन बाद तमीम ने पत्रकारों से कहा कि सुरक्षा उनके लिए चिंता का विषय नहीं है हालांकि मेजबान ने 21 अप्रैल के हमले के बाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। तब बम विस्फोटों में 258 लोगों की मौत हो गई थी।
तमीम ने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था शानदार है। उन्होंने हमें जो सुविधाएं दी हैं, वे उच्च स्तर की है। हम यहां बहुत सहज महसूस कर रहे हैं। हम क्रिकेट के अलावा किसी अन्य चीज के बारे में नहीं सोच रहे हैं। (भाषा)

 

और भी पढ़ें :