शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. Dream 11 to be the principle sponsor of Indian cricket Kit Sponsor
Written By
Last Modified: शनिवार, 1 जुलाई 2023 (15:10 IST)

3 साल तक ड्रीम 11 का लोगो रहेगा भारतीय टीम की जर्सी पर, बना किट स्पॉंसर

3 साल तक ड्रीम 11 का लोगो रहेगा भारतीय टीम की जर्सी पर, बना किट स्पॉंसर - Dream 11 to be the principle sponsor of Indian cricket Kit Sponsor
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) फंतासी स्पोर्ट्स गेमिंग मंच Dream 11 ड्रीम 11 को तीन साल के लिये अपना मुख्य प्रायोजक बनाया है।बोर्ड ने शनिवार को इसकी घोषणा की।बीसीसीआई ने एक विज्ञप्ति में कहा, "वेस्ट इंडीज के विरुद्ध शुरू होने वाली टेस्ट शृंखला से ड्रीम11 भारतीय टीम की जर्सी पर दिखेगा।"

बीसीसीआई के अध्यक्ष रॉजर बिन्नी ने कहा, "बीसीसीआई के आधिकारिक प्रायोजक होने से लेकर मुख्य प्रायोजक बनने तक, बीसीसीआई-ड्रीम11 की साझेदारी मज़बूती से बढ़ी है। यह भारतीय क्रिकेट से मिलने वाले विश्वास, मूल्य, क्षमता और विकास का प्रत्यक्ष प्रमाण है।"

उन्होंने कहा, "हम इस साल के अंत में आईसीसी विश्व कप की मेजबानी करने की तैयारी कर रहे हैं, इसलिये प्रशंसक अनुभव को बढ़ाना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है। मुझे विश्वास है कि यह साझेदारी हमें प्रशंसकों के अनुभव को बेहतर बनाने में मदद करेगी।"

ड्रीम स्पोर्ट्स के सह-संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) हर्ष जैन ने कहा, “बीसीसीआई और भारतीय टीम के लंबे समय से साझेदार के रूप में ड्रीम 11 हमारी साझेदारी को अगले स्तर पर ले जाने के लिये रोमांचित है। हम एक अरब भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के साथ क्रिकेट के प्रति अपना प्यार साझा करते हैं। राष्ट्रीय टीम का मुख्य प्रायोजक बनना हमारे लिये गर्व और सौभाग्य की बात है। हम भारतीय खेल पारिस्थितिकी तंत्र का समर्थन जारी रखने के लिये तत्पर हैं।"