वर्ल्ड कप से बाहर हुआ यह खिलाड़ी बना रहा है आम रस

Last Updated: बुधवार, 8 मई 2019 (18:15 IST)
अजिंक्य रहाणे ने आईपीएल के इस सत्र के शुरुआची मैचों में राजस्थान की कप्तानी संभाली थी लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण मुंबई इंडियंस के खिलाफ घरेलू मैच में स्मिथ को कप्तानी सौंपी गई थी। कप्तानी से मुक्त होने के बाद रहाणे ने कुछ अच्छी पारियां खेली थीं और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार शतक भी बनाया था।
स्मिथ को विश्व कप की तैयारियों के मद्देनजर स्वदेश लौट जाने के बाद रहाणे को दिल्ली के खिलाफ आखिरी लीग मैच में कप्तानी सौंपी गई लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

गौरतलब है कि इससे पहले बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोरमैच बारिश के कारण रद्द रहा और दोनों टीमों को 1-1 अंक मिला। राजस्थान रॉयल्स की टीम को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए यह मैच जीतना जरूरी था लेकिन मैच रद्द होने के कारण
राजस्थान प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है।

यही नहीं पिछले विश्वकप में भरोसेमंद बल्लेबाज बनकर उभरे अजिंक्य रहाणे इस बार विश्वकप की टीम में नजरअंदाज कर दिए गए। चौथे नंबर के स्थान पर वह नजरे गड़ाए थे पर विजय शंकर को चयनकर्ताओं ने तरजीह दी।

अब आईपीएल भी खत्म हो गया है और विश्वकप खेलने रहाणे इंग्लैंड नहीं जाएंगे। ऐसे में गर्मियों के लिए अजिंक्य रहाणे ने एक प्लान बनाया है। क्योंकि गर्मिया आम का मौसम होता है इसलिए वह अब आमरस बना रहे है। जिसकी फोटो उन्होंने ट्विटर पर भी डाली। फैंस ने इसकी सराहना भी की है क्योंकि रहाणे जमीन से जुड़े खिलाड़ी है। हालांकि कुछ लोगों ने इस फोटो पर मजे भी लिए हैं।
फोटो सौजन्य : ट्‍विटर

 

और भी पढ़ें :