इमरान हाशमी पर पथराव को लेकर बवाल, अभिनेता ने कहा- कुछ नहीं हुआ

Author सुरेश एस डुग्गर| Last Updated: मंगलवार, 20 सितम्बर 2022 (16:57 IST)
हमें फॉलो करें
जम्मू। कश्मीर में शूटिंग के लिए आए बॉलीवुड के अभिनेता इमरान हाशमी पर हुए कथित के मामले ने कश्मीर में बवाल पैदा करा दिया है। कश्मीर पुलिस का दावा है कि उसने बाकायदा पथराव करने वाले को पकड़कर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है तो अभिनेता ने ट्विटर पर इसके प्रति सफाई देते हुए कहा है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

दक्षिण कश्मीर के पहलगाम में के लिए आए फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी व उनके साथियों पर रविवार को शरारती तत्व ने पत्थर फेंके। इस पथराव में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इमरान इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'ग्राउंड जीरो' की शूटिंग के लिए करीब एक पखवाड़े से कश्मीर में हैं।
पहलगाम पुलिस ने इस सिलसिले में एक एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। पत्थरबाजों को भी चिह्नित किया और एक पत्थरबाज को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सोमवार रात को इस संदर्भ में एक औपचारिक बयान जारी कर कहा था कि रविवार शाम करीब 7.15 बजे एक शरारती तत्व ने इमरान हाशमी और उनकी टीम के सदस्यों पर पथराव किया था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ धारा 77/ 22यू/ एस 147, 148, 370, 336, 323 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस के अनुसार पथराव करने वाला अकेला ही था और वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसका साथ नहीं दिया, बल्कि उन्होंने उसे लताड़ा था।
पर कश्मीर में इमरान हाशमी पर पथराव किए जाने की खबरों के बीच अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर इन खबरों की सच्चाई बताई है। इस तरह की सभी खबरों को खारिज करते हुए उन्होंने लिखा है कि कश्मीर के लोगों ने बहुत गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया है। श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना मेरी लिए खुशी की बात रही। पत्थरबाजी के बीच मेरे घायल होने की खबर एकदम गलत है।
वे बीते कई दिनों से कश्मीर और पहलगाम में नई फिल्म 'ग्राउंड जीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इमरान हाशमी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई जिसे पढ़ने के बाद अभिनेता के फैंस काफी हैरान गए। इन रिपोर्ट्स में बताया गया कि 'ग्राउंड जीरो' की शूटिंग पूरी करने के बाद अभिनेता पहलगाम के मेन मार्केट में घूम रहे थे तो इस दौरान कुछ लोगों ने इमरान हाशमी पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि पत्थरबाजों के खिलाफ एफआईआर भी हुई थी। लेकिन अब खुद अभिनेता ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर ट्वीट करते हुए इन सभी अफवाहों को बेबुनियाद बताया है।



और भी पढ़ें :