PUBG Mobile लवर्स के लिए आई यह बड़ी खुशखबर, 1.3 अपडेट में मिलेंगे नए गेम मोड, हथियार और कई फीचर्स

Last Updated: बुधवार, 10 मार्च 2021 (16:42 IST)
Mobile लवर्स हैं तो यह खबर खास आपके लिए है। हाल ही में विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मार्च महीने में ही PUBG Mobile भारत में Relaunch हो सकता है। चीन से सीमा पर तनाव के बाद भारत ने कई चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया था। इनमें PUBG भी शामिल है। PUBG Relaunch को लेकर पैरेंट कंपनी Krafton ने कंफर्म किया है कि भारत सरकार के साथ बातचीत जारी है।

PUBG Mobile 1.3 अपडेट वर्जन लेकर आया है। 1.3 ग्लोबल वर्जन रिलीज कर दिया गया है। पबजी मोबाइल अपनी तीसरी एनिवर्सरी के मौके पर नया अपडेट लेकर आया है। इसमें Hundred Rhythms मोड समेत Clowns Tricks मिनी गेम और Mosin-Nagant 7.62mm बोल्ट एक्शन स्नाइपर राइफल और ग्लाइडर व्हाइकल लांच किए गए हैं।
PUBG Mobile 1.3 अपडेट में Mosin-Nagant 7.62mm बोल्ट एक्शन स्नाइपर राइफल भी जोड़ी गई है। नई स्नाइपर राइफल Kar98 के जैसी ही होगी। ये राइफल सिर्फ Erangel और Vikendi मैप में दी जा रही है। साथ ही गेम में टू-सीटर गाड़ी Motor Glider को भी ऐड किया गया है। इसमें चलाने वाले को छोड़कर दूसरा प्लेयर फायरिंग कर सकेगा।
PUBG Mobile ने अपने नए अपडेट में नए मोड्स, हथियार, मिनी गेम्स और व्हीकल जोड़े हैं।

पबजी मोबाइल 1.3 पैच नोट्स के मुताबिक इसमें Hundred Rhythms और Clowns Tricks मोड को भी जोड़ा गया है। खबरों के मुताबिक यह मोड प्लेयर्स को क्लाउन टोकन के बदले कई स्ट्रैटेजिक आइटम्स को लेने में सहायता करेगा।



और भी पढ़ें :