SRK के साथ पहली मुलाकात पर कुछ ऐसा था कमिंस का रिएक्शन, 'कौन है शाहरुख'?

Last Updated: बुधवार, 9 जून 2021 (18:58 IST)
बॉलीवुड किंग की फैन फॉलोइंग ना केवल भारत में है, बल्कि पूरी दुनिया में फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं। वहीं वह इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक भी हैं। अब यदि आपको ये बताया जाए कि से खेलने वाला खिलाड़ी ही उन्हें पहली मुलाकात में ना पहचान सका हो, तो जाहिर तौर पर आपको हैरानी तो होगी और यकीन करना भी मुश्किल होगा। लेकिन ये महारथी हैं, जिन्हें केकेआर ने बड़ी रकम के साथ खरीदकर टीम में शामिल किया।
कुछ ऐसे हुई थी बॉलीवुड के बादशाह से मुलाकात

हाल ही में कमिंस ने एक यूट्यूब वीडियो में शाहरुख खान के साथ अपनी पहली मुलाकात पर एक रोमांचक किस्सा सुनाया। 28 वर्षीय तेज गेंदबाज के अनुसार, वह जानते ही नहीं थे कि असल में शाहरुख खान है कौन। कमिंस ने कहा कि, मुझे लगा था कि यह आदमी बड़ा कूल है।

उन्होंने कहा, "पहली बार जब मैं शाहरुख खान से मिला तो मुझे कोई आइडिया नहीं था कि वह कौन हैं। मुझे लगता है कि मैं 18 या 19 साल का था और मैंने कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं देखी थी। मैंने सुना था कि शाहरुख केकेआर के मालिक हैं। मुझे शाहरुख से पहली मुलाकात के बारे में ज्यादा याद नहीं। मुझे लगा यह आदमी कूल है और इसका अपना आभामंडल है। इसके कई सिक्योरिटी गार्ड हैं।"

शाहरुख नहीं डालते किसी भी प्रकार का दबाव

आईपीएल-13 की नीलामी में सभी को चौकाते हुए 15.5 करोड़ रुपए हासिल करने वाले पैट कमिंस ने कहा कि शाहरुख किसी भी खिलाड़ी पर कोई दबाव नहीं बनाते और खेल का लुत्फ उठाने को बोलते हैं। उन्होंने कहा, "पिछले कुछ सीजन की बात करें, वह बबल में नहीं आ पाए लेकिन वह जूम कॉल पर मदद करते हैं। एक लीडर और टीम के मालिक से आप इससे

ज्यादा उम्मीद नहीं करते क्योंकि वह अपने खिलाड़ियों को गेम को इन्जॉय करने और खुलकर खेलने को कहते हैं।"
कमिंस है केकेआर के मुख्य खिलाड़ी

जानकरी के लिए बता दें कि, आईपीएल-14 के बचे हुए शेष मुकाबले 19 सितम्बर से यूएई के मैदानों पर खेले जाएंगे और इस दौरान एक बार फिर से पैट कमिंस कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते नजर आएंगे।

कोविड-19 के कारण टूर्नामेंट के सस्पेंड होने से पहले पैट कमिंस ने केकेआर के लिए सातमैचों में शानदार गेंदबाजी करते हुए 9 विकेट चटकाए थे और इस दौरान बल्ले से भी उनका बढ़िया योगदान देखने को मिला था। पांच पारियों में उन्होंने 166 के स्ट्राइक रेट के साथ 9 रन बनाए थे।



और भी पढ़ें :