0

IPL 2021 के लिए CPL की तारीखों में होगा बदलाव, बोर्ड हुआ सहमत

शुक्रवार,जून 18, 2021
0
1
आईपीएल में खेलने वाले आस्ट्रेलिया के शीर्ष सात क्रिकेटरों ने वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के सीमित ओवरों के दौरे से नाम वापिस ले लिया है।
1
2
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हाल ही में 2024 से 2031 तक के चक्र में दो अतिरिक्त अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों के आयोजन को लेकर अपना रुख बदल दिया है।
2
3
इयोन मोर्गन और जोस बटलर का इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण में नहीं खेलना उन्हें 2017 में भारतीयों के बारे में की गयी कथित नस्लीय ट्वीट पोस्ट के लिये अपनी अपनी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स से प्रतिबंध से बचा सकता है।
3
4
ईपीएल के कुछ दिग्गज विदेशी खिलाड़ियों की ओर से बीते कुछ समय पहले किए गए ट्वीट्स उनके लिए परेशान का सबब बन सकते हैं।
4
5
आज देश के बच्चे-बच्चे की जुबान पर चेतन सकारिया का नाम सुनने को मिल रहा है और ऐसा हो भी क्यों ना... चेतन को अगले महीने श्रीलंका दौरे पर उड़ान भरने वाली टीम इंडिया का हिस्सा जो बनाया गया है। सकारिया पेशे से एक बाएं हाथ के तेज गेंदबाज है और राष्ट्रीय ...
5
6
बॉलीवुड किंग शाहरु खान की फैन फॉलोइंग ना केवल भारत में है, बल्कि पूरी दुनिया में फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं।
6
7
इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को कोरोना वायरस के चलते बीसीसीआई ने स्थगित कर दिया था। अब भारतीय किकेट कंट्रोल बोर्ड इस बात का ऐलान तो कर चुकी है कि टूर्नामेंट के बचे हुए मैच यूएई में सितंबर-अक्टूबर में आयोजित होंगे।
7
8
दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों एनरिक नॉर्त्जे और शबनीम इस्माइल को क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने शीर्ष सम्मान से नवाजा है।
8
9
न्यूजीलैंड के बायें हाथ के इस तेज गेंदबाज ने पिछले सत्र में यूएई में शानदार प्रदर्शन किया था जिससे टीम चैम्पियन बनी थी।
9
10
बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने साेमवार को कहा कि वे अपने खिलाड़ियों शाकिब अल हसन और मुस्ताफिजुर रहमान को आईपीएल 2021 सत्र के शेष भाग में खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) देने को तैयार नहीं हैं।
10
11
आईपीएल 2021 के यूएई चरण में कुछ शर्ताें के साथ दर्शकों की मौजूदी को अनुमति मिल सकती है। दरअसल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) सरकार की नीति के मुताबिक कोरोना टीकाकरण की शर्त पर खेल आयोजनों के लिए दर्शकों की मौजूदगी को अनुमति दी जाएगी।
11
12
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रि​केटर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सोमवार को जब अपने परिजनों से मिले तो उनके आंखों में खुशी के आंसू और चेहरे पर सुकून साफ झलक रहे थे।
12
13
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई)ने आईपीएल के शेष बचे 31 मैचों को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में सितम्बर अक्टूबर में कराने का फैसला कर लिया है लेकिन इसके आयोजन में उसके सामने कई बड़ी चुनौतियां आने वाली हैं।
13
14
सिडनी। कोलकाता नाइटराइडर्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) चरण में नहीं खेलेंगे और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) को भी फैसला लेना होगा कि अन्य ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को इस लीग में भाग लेने की अनुमति ...
14
15
भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को अपनी विशेष आम बैठक (एसजीएम ) में औपचारिक तौर पर फैसला किया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शेष बचे मैचों का आयोजन इस वर्ष सितम्बर अक्टूबर में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जाएगा।
15
16
भारतीय बोर्ड ने अनौपचारिक रूप से भारत और इंग्लैंड के बीच चार अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला को एक सप्ताह पहले खत्म करने का अनुरोध किया था।
16
17
अश्विन अब एक और बायो बबल (जैव सु​रक्षित वातावरण) में चले गये हैं। इस बार वह भारतीय टीम के साथ हैं जिसे ब्रिटेन के 104 दिन के दौरे के लिये दो जून को रवाना होना है।
17
18
भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि अपने शुरुआती वर्षों में उन्हें अपनी गेंदबाजी में गति जोड़ने के महत्व का पता नहीं था।
18
19
इंग्लैंड पुरुष क्रिकेट टीम के प्रबंध निदेशक एशले जाइल्स ने कहा है कि इंग्लैंड आईपीएल के लिए विंडो देने के लिए अपनी योजनाओं में कोई बदलाव करने की योजना नहीं बना रहा है।
19