'कप्तान माही तुस्सी ग्रेट हो', 2020 में 7वें स्थान से 2021 में IPL चैंपियन, फैंस ने की वाहवाही

Last Updated: शनिवार, 16 अक्टूबर 2021 (00:09 IST)
के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आज बताया कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के 1.5 साल बाद भी वह प्रासंगिक है। पिछेल साल आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में क्वालिफाय नहीं कर पायी थी लेकिन इस सीजन में ना केवल चेन्नई प्लेऑफ में क्वालिफाय करने वाली पहली टीम बल्कि शीर्ष टीम भी रही।

कभी कभार के मौकों को छोड़ दे तो चेन्नई आईपीएल में हमेशा विनिगं मोड़ में ही रही। कोलकाता को 27 रनों से खिताबी मात देने वाली चेन्नई ने उभरती हुई इस टीम को अगर इस सीजन में लगातार तीसरी बार हराया है तो उसका कारण माही है।

यही कारण है कि बल्ले से सिर्फ 16 मैचों में सिर्फ 16 की औसत से 114 रन बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को आज उनके फैंस आज कह रहे हैं कि कप्तान माही तुस्सी ग्रेट हो।

गौरतलब है कि यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 के आखिरी तीन मैच जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स ने कुल 14 मैचों में 6 जीत अर्जित कर सातवां स्थान पाया था और अंतिम स्थान पर आने से बच गई थी। तब माही ने अपने फैंस से अपने फैंस से वादा किया था कि वह वापसी जरूर करेंगे।

चेन्नई की इस जीत पर फैंस तो खुश हैं ही लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के फैंस भी बहुत खुश हैं। उन्होंने ट्विटर पर कुछ ऐसे अपनी खुशी जाहिर की।



और भी पढ़ें :