धरती पर आएंगे दैत्याकार Aliens, इंसानों से छिड़ेगा भयानक युद्ध, Time Traveller का दावा

पुनः संशोधित बुधवार, 28 जुलाई 2021 (18:18 IST)
और की दुनिया इंसानों के लिए एक रहस्य रही है। इन्हें लेकर एक और सनसनीखेज दावा सामने आया है। अब खुद को टाइम ट्रैवलर (SELF-Proclaimed Time Traveller) कहने वाले एक व्यक्ति ने पृथ्वी पर एलियंस के आने को लेकर भविष्यवाणी की है।
इस व्यक्ति कहना है कि 7 फुट ऊंचे एलियंस अगले साल पृथ्वी पर आएंगे और उनका अमेरिका के साथ युद्ध होगा। यह भविष्यवाणी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस दावे के बाद सनसनी फैल गई है। पोस्ट पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं।


‘द सन’ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक टिक टॉक (TikTok) यूजर Futuretimetraveller ने एलियंस (Aliens) को लेकर भविष्यवाणी की है। इसमें कहा गया है कि एलियंस मई, 2022 में पृथ्वी का रुख करेंगे और इस दौरान उनका अमेरिका से ‘अंतर-आयामी युद्ध’ होगा। पोस्ट में यूजर ने लिखा है कि पहली बार एलियंस धरती पर 24 मई, 2022 को कदम रखेंगे और काफी कुछ भयानक होगा।

तथाकथित टाइम ट्रैवलर में पोस्ट में उन्होंने लिखा कि वे शांति से हमारी धरती पर आते हैं। उनसे हमें कोई खतरा नहीं है। लेकिन, अमेरिका उन पर हमला करता है और कई डाइमेंशन में युद्ध शुरू हो जाता है। वे लगभग 7 फुट 4 इंच के हैं। उनके सिर की खोपड़ी लंबे आकार की है, शरीर का रंग गहरा भूरा है, जबकि बनावट विकृत है। वे हानिकारक नहीं होते हैं लेकिन उत्तेजित होने पर बेहद खतरनाक होते हैं।
टाइम ट्रैवलर का कहना है कि अमेरिका एलियंस पर हमला करेगा। भविष्यवाणी वाले इस पोस्ट को अब तक 90,000 से अधिक बार शेयर किया गया है और 2,300 से अधिक लाइक मिले हैं। TikTok यूजर का यह भी कहना है कि आने वाले समय में कई एलियंस धरती पर आम नागरिक के तौर पर भी रहेंगे।

तारीख भी बताई : फ्यूचर टाइम ट्रैवलर ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि 'जिसे आप एलियंस कहते हैं, वे अगले साल पृथ्वी पर अपनी पहली उपस्थिति बनाएगा। उन्हें पहली बार देखे जाने की सही तारीख 24 मई, 2022 है।' उसने कहा कि 2491 में कई तरह के एलियंस हैं जो नागरिक समूहों के रूप पृथ्वी पर रहते हैं। इन्हें निरोन कहा जाता है।



और भी पढ़ें :