‘पिंकस्पिरेशन’ है इस महिला की दीवानगी, इसे सबकुछ गुलाबी चाहिए, आखि‍र क्‍या है वजह

Pink color
Last Updated: सोमवार, 18 अक्टूबर 2021 (17:20 IST)
लड़कियों और महिलाओं को पिंक कलर यानी गुलाबी रंग बेहद पंसद होता है, वे अपने कपड़ों से लेकर और भी दूसरी चीजों के लिए पिंक कलर की चूज करती हैं। लेकिन एक लड़की ऐसी है जिसने अपनी गुलाबी रंग के प्रति दीवानगी की सारी हदें पार कर दी हैं।

ब्रिटेन की इस महिला को गुलाबी रंग इतना पसंद है कि उसके घरमें आपको हर चीज पिंक ही मिलेगी। गुलाबी रंग के प्रति इस महिला की दीवानगी भले ही कुछ लोगों को अजीब लगे, लेकिन यह रंग उनकी डेली लाइफ का बड़ा हिस्सा बन गया है।

लीसा मारी ब्राउन के कपड़ों से लेकर उनकी स्पोर्ट्स कार तक, सब कुछ पिंक कलर की है। लीसा अपनी तस्वीरों और लाइफस्टाइल के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। यह महिला फिर से सुर्खियों में है, क्योंकि वह अब अपना ‘पिंक मेंशन’ बेचना चाहती है।

लीसा ब्राउन कार्डिफ में रहती है। लीसा कार्डिफ में अपनी हॉट पिंक स्पोर्ट्स कार के लिए पहचानी जाती हैं। हर कोई जानता है कि गुलाबी रंग की फरारी लीसा की है। लीसा का कहना है कि उनकी लाइफ में गुलाबी रंग की एक खास जगह है। ये रंग अब उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है। उनके घर में हर चीज गुलाबी रंग की है। यहां तक कि उनका घर भी पिंक कलर का है।

अब लीसा अपना ‘पिंक मेंशन’ बेचना चाहती हैं। उन्होंने इसकी कीमत 8.7 करोड़ रुपए लगाई है। लीसा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। हालांकि, उनका पूरा घर गुलाबी रंग का नहीं है। लेकिन अगर आप अंदर जाएंगे, तो वहां आपको सारी चीजें पिंक कलर की ही दिखेंगी।

गुलाबी रंग की दीवानी लीसा बताती हैं कि पहले वे केवल घर के सामने वाले हिस्से को ही पिंक करवाना चाहती थीं। लेकिन धीरे-धीरे यह रंग उन्हें इतना अच्छा लगने लगा कि उन्होंने इसे अपनी डेली लाइफ में शामिल कर लिया। लीसा हर चीज पिंक कलर का ही इस्तेमाल करती हैं। लीसा का कहना है कि उनकी दीवानगी को कुछ लोग पागलपन कहते हैं। कई लोग उन्हें इसके लिए ट्रोल भी करते हैं।

40 साल की लीसा पिंकस्पिरेशन का एक बिजनेस चलाती हैं। ये कंपनी महिलाओं, लड़कियों और युवाओं को पिंक कलर के पॉजिटिव और क्रिएटिव इस्तेमाल करने के लिए मोटीवेट करती है। इसके लिए कंपनी कई तरह के प्रोजेक्ट्स ऑर्गेनाइज करती है।



और भी पढ़ें :