आतंकवादी हैं केजरीवाल, बहन-बेटियों को बचाना है तो उन्हें भगाना होगा : प्रवेश वर्मा

पुनः संशोधित बुधवार, 29 जनवरी 2020 (11:34 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली आयोग की सख्ती के बाद भी नेताओं की भड़काऊ बयानबाजी जारी है। शाहीन बाग पर आपत्तिजनक बयान देने वाले पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने अब मुख्यमंत्री को लेकर विवादित बयान दिया है। वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आतंकवादी हैं और अगर अपनी बहन-बेटियों को बचाना है तो उन्होंने भगाना होगा।
न्यूज चैनल एबीपी के अनुसार प्रवेश वर्मा मादीपुर से भाजपा उम्मीदवार कैलाश शांकला के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में पहुंचे थे।
प्रवेश वर्मा ने एक सभा में भाषण के दौरान कहा कि केजरीवाल अगर जीतकर आए तो मादीपुर की सड़कें शाहीन बाग बन जाएंगी।
दिल्ली में केजरीवाल जैसे नटवरलाल और आतंकवादी छुपे हुए हैं, उन्हें बाहर निकालना है। वर्मा ने आगे कहा कि कश्मीर में आतंकवादियों से लड़ें या दिल्ली में केजरीवाल जैसे आतंकवादी से। इससे पहले भी वर्मा विवादित बयान दे चुके हैं।
वर्मा ने कहा था कि लाखों लोग शाहीन बाग में इकट्ठा होते हैं। दिल्ली के लोगों को सोच-समझकर फैसला लेना होगा। वे आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहनों और बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे। उन्हें मारेंगे। आज वक्त है।

मोदी जी और अमित शाह कल आपको बचाने नहीं आएंगे। वर्मा के इस बयान पर चुनाव आयोग ने बीजेपी सांसद को नोटिस जारी कर उनसे 30 जनवरी तक मांगा है।




और भी पढ़ें :