बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक पर लगा तहसीलदार को पीटने का आरोप, मुकदमा दर्ज

UP
अवनीश कुमार| पुनः संशोधित बुधवार, 8 अप्रैल 2020 (13:23 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में बीजेपी सांसद और उनके समर्थकों पर तहसीलदार को उनके सरकारी घर में घुसकर पीटने का आरोप लगा है। पुलिस ने तहसीलदार की तहरीर पर सांसद सहित 4 नेताओं और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार, कन्नौज के बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक और उनके समर्थकों पर आरोप लगाते हुए ने थाने में प्रार्थना पत्र देते हुए कहा है कि बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने उनको फोन कर गाली-गलौज की, जबकि मैंने बार-बार कहा कि सूची में जिन लोगों का नाम है, उन्हें चिन्हित करवाकर राशन मुहैया करवाया जा रहा है, लेकिन उन्होंने धमकी दी कि मैं तुम्‍हें मारने तहसील आ रहा हूं।

तहसीलदार ने कहा कि मैं डर गया और मैंने घटना की जानकारी एडीएम साहब और एसडीएम साहब को दी, जिसको लेकर एसडीएम साहब ने मुझे घर जाने को कहा, इस पर मैं अपने घर चला आया, लेकिन मेरे सरकारी आवास पर सांसद अपने 20-25 समर्थकों के साथ पहुंचे और जोर-जोर से दरवाजा पीटने लगे। यह देख मेरी पत्नी और बच्चे डर गए।

जब मैं बाहर आया तो उन्होंने पूछा, राशन क्यों नहीं दिया। इस पर मैंने कहा कि चिन्हित कर राशन मुहैया करवाया जा रहा है, लेकिन सांसद ने मेरी एक ना सुनी और गाली देते हुए मुझे मारना शुरू कर दिया। यह देख उनके समर्थक भी मुझे पीटने लगे।

वहीं दूसरी ओर सांसद सुब्रत पाठक ने तहसीलदार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब मैंने जनता तक राशन न पहुंचने की बात कही तो वे गाली-गलौज करने लगे और जब समर्थक शिकायत करने वालों की सूची लेकर पहुंचे तो उन्हें डंडे से पीटा।

उन्होंने कहा कि वे अब मुख्यमंत्री से लिखित शिकायत करेंगे। घटना को लेकर कानपुर रेंज आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि तहसीलदार की तहरीर पर सांसद सहित चार नेताओं और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।



और भी पढ़ें :