रॉबर्ट वाड्रा कोरोना संक्रमित, प्रियंका गांधी ने चुनावी दौरे रद्द किए

Last Updated: शुक्रवार, 2 अप्रैल 2021 (15:12 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद ऐहतियातन खुद को पृथक करते हुए असम और तमिलनाडु का प्रस्तावित चुनावी दौरा रद्द कर दिया है। कोविड-19 जांच में रॉबर्ट वाद्रा के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, हालांकि प्रियंका की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।
प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के संपर्क में आने के कारण उन्हें चुनावी दौरे रद्द करने पड़ रहे हैं।

प्रियंका ने टिवटर पर जारी वीडियो में कहा, हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, मगर डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक पृथक-वास में रहूंगी। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूं। मैं कांग्रेस की विजय की प्रार्थना करती हूं।

उधर, रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि उनके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, हालांकि प्रियंका और घर में मौजूद अन्य लोगों की जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि सौभाग्यवश उनके दोनों बच्चे इन दिनों घर पर नहीं हैं।

वाड्रा ने कहा, ‘मुझमें लक्षण नहीं दिख रहे हैं। प्रियंका और मैं पृथक-वास में हैं...आशा है कि हम जल्द ही सामान्य दिनचर्या में लौट आएंगे। आप लोगों के संदेशों और शुभकमानाओं के लिए आभार।‘



और भी पढ़ें :