1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. कोरोना वायरस
  4. Rahul Gandhi's statement regarding corona vaccination
Written By
पुनः संशोधित बुधवार, 23 जून 2021 (20:10 IST)

Corona टीकाकरण पर राहुल गांधी बोले- 'पीआर इवेंट' से आगे नहीं बढ़ पा रही सरकार...

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को आरोप लगाया कि केंद्र सरकार कोरोनावायरस (Coronavirus) कोविड-19 टीकाकरण को लेकर 'पीआर इवेंट’ (प्रचार कार्यक्रम) से आगे नहीं बढ़ पा रही है। उन्होंने ट्वीट किया, कोरोना टीकाकरण जब तक निरंतर बड़े स्तर पर नहीं होता, तब तक हमारा देश सुरक्षित नहीं है। अफ़सोस, केंद्र सरकार पीआर इवेंट से आगे नहीं बढ़ पा रही।

केंद्र सरकार ने मंगलवार को बताया था कि 21 जून को 80 लाख से अधिक लोगों को टीके लगाए गए। कांग्रेस का दावा है कि कई भाजपा शासित राज्यों में 20 जून को बहुत सीमित संख्या में टीके लगाए गए और फिर 21 जून को लाखों की संख्या में टीके लगाए गए, ताकि टीकाकरण को रिकॉर्ड के तौर पर पेश किया जा सके।
उधर, राहुल गांधी ने एक अन्य ट्वीट में बिहार में बाढ़ की स्थिति को लेकर चिंता प्रकट की और पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे जरूरतमंद लोगों की हरसंभव मदद करें। कांग्रेस नेता ने कहा, बिहार के बाढ़ पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं।
राहुल गांधी ने कहा, महामारी के समय में यह आपदा एक बड़ी त्रासदी है। मैं कांग्रेस के साथियों से अपील करता हूं कि राहत कार्य में हाथ बंटाएं। हमारा हर क़दम जन सहायता के लिए उठे- यही कांग्रेस विचारधारा की असली पहचान है।(भाषा) 
ये भी पढ़ें
15 साल बाद राष्ट्रपति करेंगे रेल यात्रा, रेलवे ने शुरू की तैयारियां