पुडुचेरी के CM नारायणसामी होम क्वारंटाइन, रिपोर्ट नेगेटिव

पुनः संशोधित सोमवार, 29 जून 2020 (17:02 IST)
पुडुचेरी। पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायनसामी और उनके आवास के कर्मचारियों में सोमवार को कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।
स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के निदेशक एस. मोहन कुमार ने यहां कहा कि हालांकि मुख्यमंत्री को सात दिन के लिए अपने घर में ही पृथकवास (Home Quarantine) में रहने की सलाह दी गई है। मुख्यमंत्री एवं उनके आवास के सभी कर्मचारियों की रविवार को कोविड-19 जांच की गई। मुख्यमंत्री समेत किसी भी कर्मचारी में इस संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई। कुछ दिन पहले एक कर्मचारी में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद यह जांच कराई गई है।

कुमार ने बताया कि नारायणसामी एवं सभी 52 कर्मचारियों की जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई।
उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग ने मुख्यमंत्री के आवास पर रहने वाले 32 सुरक्षाकर्मियों की कोरोनावायरस की जांच की। इससे पहले एक बंदूकधारी के पिता में रविवार को कोरोनावायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई थी। जांच के परिणाम की प्रतीक्षा है।
इससे पहले भी मुख्यमंत्री, कैबिनेट सहयोगियों, विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायकों ने 23 अप्रैल को कोरोनावायरस संक्रमण की जांच कराई थी और किसी में भी इस संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई। (भाषा)



और भी पढ़ें :