Breaking News: महाराष्ट्र से सटे बालाघाट में नाइट कर्फ्यू और धारा 144, पचमढ़ी का प्रसिद्ध महादेव मेला भी स्थगित

कोरोना संक्रमण को देखते हुए महाराष्ट्र से सटे जिलों में सख्ती

Breaking News
Author विकास सिंह| Last Updated: मंगलवार, 23 फ़रवरी 2021 (17:14 IST)
भोपाल। महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद अब महाराष्ट्र से सटे जिलों में खास सतर्कता बरती जा रही है। महाराष्ट्र से सटे जिले में कोरोना के संक्रमण को देखते हुए नाइट कर्फ्यू लगाने के आदेश जारी कर दिए गए है। जिला कलेक्टर दीपक आर्य की ओर से जारी आदेश के मुताबिक जिले में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक का कर्फ्यू अगले आदेश तक लगा दिया गया है। जिला कलेक्टर की ओर से जारी आदेश के मुताबिक कर्फ्यू के दौरान आम लोगों का अवागमन पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा।
महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद बालाघाट में कोरोना के संक्रमण के फैलने की आंशका को देखते हुए लगाने के भी निर्देश भी कलेक्टर ने दिए है। आदेश के तहत एक साथ पर पांच या उससे अधिक लोगों के एक साथ एकत्र होने पर रोक लगा दी गई है।
होशंगाबाद में पचमढ़ी मेला स्थगित- होशंगाबाद में शिवरात्रि के मौके पर पचमढ़ी में लगने वाला प्रसिद्ध महादेव मेला को जिला प्रशासन ने स्थगित कर दिया है। होशंगाबाद में जिला क्राइसिस मैनजमेंट ग्रुप की बैठक में को ध्यान में रखते हुआ यह फैसला लिया गया। शिवरात्रि के मौके पर पचमढ़ी में 3 मार्च से 12 मार्च तक प्रसिद्ध महादेव मेला लगाया जाता है। हर वर्ष मेले में महाराष्ट्र से हज़ारों श्रद्धालु शामिल होने के लिए पचमढ़ी पहुंचते है। इसके साथ होशंगाबाद का सन्त रामजी बाबा मेला भी स्थगित कर दिया गया है।



और भी पढ़ें :