Corona काल में क्रिकेट की वापसी से डेविड वार्नर हुए खुश...

पुनः संशोधित शनिवार, 5 सितम्बर 2020 (21:15 IST)
साउथम्पटन। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज का कहना है कि (Coronavirus) के बीच क्रिकेट की वापसी से उन्हें काफी अच्छा लग रहा है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीमित ओवरों की सीरीज चल रही है।
वार्नर ने कहा, क्रिकेट की वापसी से खुशी हो रही है और हम ऐसा ही चाहते थे।
दोनों टीमों के बीच फिलहाल तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को खेला गया था जिसमें ऑस्ट्रेलिया को करीबी मुकाबले में दो रन से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जानी है।

वार्नर ने कहा, क्रिकेट की वापसी से खुशी हो रही है और हम ऐसा ही चाहते थे। इंग्लैंड के खिलाफ पहले मुकाबले की बात करें तो इंग्लैंड ने अंत में काफी अच्छी गेंदबाजी की और हमें इस मुकाबले में पछाड़ा।

उन्होंने कहा, मेरे ख्याल से हमें थोड़ी और कोशिश करनी चाहिए थी और बॉउंड्री के मौके भुनाने चाहिए थे। हमें मध्य ओवरों में स्ट्राइक रोटेट करने की कोशिश करनी चाहिए थी और साथ ही बाउंड्री लगाने का प्रयास करना चाहिए था।

सलामी बल्लेबाज ने कहा, यह पहली बार है जब हम इंग्लैंड में हैं और हमें अपशब्द नहीं कहे गए हैं। यह अच्छा है। आप दर्शकों के बीच में मैदान में आना-जाना करते हैं। इससे हमें घर में और बाहर खेलना अच्छा लगता है। घर और बाहर में खेलने के अलग-अलग फायदे हैं। उल्लेखनीय है कि कोरोना के कारण इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज दर्शकों के बिना खेली जा रही है।(वार्ता)



और भी पढ़ें :