Delhi में चौथे दिन कोरोना से कोई मौत नहीं, सामने आए संक्रमण के 55 नए मामले

पुनः संशोधित शनिवार, 4 सितम्बर 2021 (18:51 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) में लगातार चौथे दिन कोविड-19 से किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई और के 55 नए मामले सामने आए। संक्रमण दर 0.08 प्रतिशत दर्ज की गई। शहर के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए गए आंकड़ों से यह जानकारी मिली।
ALSO READ:

अफगानिस्तान में गोलीबारी में 4 लोगों की मौत, 7 अन्य घायल
राष्ट्रीय राजधानी में महामारी की दूसरी लहर शुरू होने के बाद से यह 23वां दिन है, जब संक्रमण से किसी मरीज की मौत नहीं हुई। इस साल दो मार्च को राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण से किसी मरीज की मौत नहीं हुई थी। उस दिन संक्रमण के 217 मामले सामने आए थे और संक्रमण दर 0.33 प्रतिशत रही थी।
दिल्ली अप्रैल-मई के बीच महामारी की दूसरी लहर से बुरी तरह प्रभावित थी। ताजा बुलेटिन के अनुसार शनिवार को संक्रमण के 55 नए मामले सामने आए और संक्रमण दर बढ़कर 0.08 फीसदी दर्ज की गई। वहीं संक्रमण से किसी मरीज की मौत नहीं हुई।

राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण के नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 14,37,929 हो गई। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, शुक्रवार को संक्रमण के 35 नए मामले सामने आए थे और संक्रमण दर 0.05 फीसदी दर्ज की गई थी।
शहर में संक्रमण से मंगलवार तक 25,082 मरीजों की मौत हो चुकी है। इसके बाद अब तक संक्रमण से किसी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है।



और भी पढ़ें :