VIDEO: जब सारा अली खान को भिखारी समझ पैसे देने लगे थे लोग, एक्ट्रेस ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

Last Updated: सोमवार, 28 सितम्बर 2020 (17:24 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों सुर्खियों में हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग केस में उनका नाम भी सामने आया है। हालांकि, इन खबरों से इतर एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सारा अली खान अपने बचपन से जुड़ा एक किस्सा शेयर कर रही हैं। सारा इस वीडियो में बता रही हैं कि कैसे एक बार वह सड़क के किनारे डांस कर रही थीं तो लोगों ने उन्हें भिखारी समझ लिया था और पैसे देने लगे थे।


वायरल वीडियो में सारा बताती हैं कि एक बार वह पिता सैफ अली खान, मां और भाई इब्राहिम के साथ आउटिंग पर निकली थीं। उस दौरान उनके माता-पिता कुछ खरीदने के लिए एक शॉप के अंदर चले गए और वह अपने भाई और हाउस हेल्प के साथ बाहर खड़ी थीं।



सारा आगे बताती हैं, “मैंने अचानक से डांस करना शुरू कर दिया तभी लोगों ने मुझे पैसे देने शुरू कर दिया, उन्हें लगा शायद मैं भीख मांग रही हूं। मैंने पैसे रख लिए। मुझे महसूस हुआ कि पैसे मिल रहे हैं कुछ भी कर लो, करते रहो। मैंने फिर और डांस किया।”





सारा आगे कहती हैं, “फिर जैसे ही मां और पापा बाहर आ गए, तो हाउस हेल्प ने उन्हें बताया कि देखिए सारा उन्हें इतनी क्यूट लगी कि उन्होंने इसे पैसे दिए, तब मां ने कहा ‘क्यूट नहीं, भिखारन लगी इसलिए पैसे दिए’।”



अब सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘कुली नंबर 1’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा एक्टर वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी। कोरोना के चलते सिनेमाघरों के बंद होने के कारण इस फिल्म की रिलीज टल गई थी। इसके अलावा सारा, आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी’ में काम कर रही हैं। इसमें वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी।



और भी पढ़ें :