ड्रग्स केस : सारा अली खान ने कबूली सुशांत सिंह राजपूत संग स्पेशल बॉन्ड की बात, ड्रग्स लेने से किया इंकार!

पुनः संशोधित रविवार, 27 सितम्बर 2020 (12:25 IST)
मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड की उस ड्रग चेन को क्रैक करने की तरफ बढ़ रहा है जो इंडस्ट्री में काफी वक्त से एक्टिव है। रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों को न्यायिक हिरासत में लेने के बाद एनसीबी ने अब तक दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, और रकुल प्रीत सिंह से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर ली है।
बताया जा रहा है कि सारा अली खान ने एनसीबी से पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया है। श्रद्धा कपूर की तरह उन्होंने भी खुद को ड्रग्स विवाद से दूर रखने की कोशिश की है। पूछताछ दौरान सारा ने कई बातों को कबूल भी किया है।

खबरों के अनुसार पूछताछ के दौरान सारा ने एनसीबी को बताया कि फरवरी 2018 में फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान वे सुशांत सिंह राजपूत के करीब आई थीं। उस समय दोनों की बॉन्डिंग अच्छी थी। दोनों साथ में स्मोक भी किया करते थे। इतना ही नहीं, वह सुशांत के साथ उनके केप्रि हाउस में भी साथ रहने के लिए चली गई थीं।
सारा ने यह भी कहा कि दोनों 5 दिन के लिए थायलैंड के कोह समुई आयलैंड में गए थे, जहां उन्होंने पार्टी भी की थी। सारा ने एनसीबी के सामने यह भी खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स भी लिया करते थे। वहीं सारा ने खुद के ड्रग्स लेने की बात को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि वह सुशांत के साथ पार्टियों में गई हैं, लेकिन उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया।

इसी के साथ सारा ने यह भी कहा कि वह साथ में सिगरेट लेते थे लेकिन ड्रग्स कभी नहीं ली। एनसीबी ने सारा से पूछताछ में कई तरह के सवाल पूछे, ड्रग्स एंगल पर तो खासा जोर दिया गया, लेकिन सारा लगातार यही कहा कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है।



और भी पढ़ें :