विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को किया फॉलो, साथ काम करने की अफवाहों ने पकड़ा जोर

Last Updated: बुधवार, 26 अगस्त 2020 (11:11 IST)
हमें फॉलो करें
एक ओर जहां अपनी बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फिल्म में और के एक साथ काम करने को लेकर ने चुप्पी साध रखी है, वहीं दूसरी तरफ इन दोनों एक्टरों ने मौके के मुताबिक एक ऐसा कदम उठाया है, जिसके चलते दोनों के साथ काम करने की अफवाहों को जोर मिलने लगा है।

विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करना शुरू कर दिया है। इनकी इस गतिविधि से यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई कि दोनों वायआरएफ की आगामी कॉमेडी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं।

फिल्म कारोबार से जुड़े एक सूत्र का कहना है, विक्की और मानुषी पक्के तौर पर वायआरएफ की कॉमेडी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं, वरना वे इस तरह अचानक एक-दूसरे को फॉलो करना क्यों शुरू करते? उनकी फिल्म बहुप्रतीक्षित जश्न 'वायआरएफ प्रोजेक्ट 50' का हिस्सा है और आदित्य चोपड़ा 27 सितंबर को साल 2021 के लिए वायआरएफ की पूरी सूची के साथ इस फिल्म की घोषणा करना चाहते हैं।

विक्की को यशराज फिल्म्स में आते-जाते भी देखा गया है क्योंकि उन्होंने फिल्म के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। आदि इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उन्होंने इस कॉमेडी के साथ विक्की पर बड़ा दांव लगाया है।

विक्की और मानुषी के सोशल मीडिया पर निगाह दौड़ाने पर ऐसा मालूम होता है कि दोनों ने एक दूसरे की पोस्ट को लाइक करके आपस में मेल-जोल भी शुरू कर दिया है। सभी को इस ताजातरीन और एकदम युवा जोड़ी को बिग स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार है।



और भी पढ़ें :