सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Urvashi Rautela shared glamorous photos in Valentines Day week
Last Modified: शनिवार, 10 फ़रवरी 2024 (16:38 IST)

वैलेंटाइन डे वीक में उर्वशी रौटेला ने शेयर किए ग्लैमरस फोटो, फैंस से पूछा यह सवाल

प्रपोज डे के अवसर पर उर्वशी ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की

Urvashi Rautela shared glamorous photos in Valentines Day week - Urvashi Rautela shared glamorous photos in Valentines Day week
Urvashi Rautela : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। यह अभिनेत्री फोर्ब्स की शीर्ष 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्रियों में से एक है। भारत की सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्री होने के नाते, वह विश्व स्तर पर प्रसिद्ध है, इतनी कम उम्र में उर्वशी की कुल संपत्ति 550 करोड़ रुपये से अधिक हो गई है। 
 
कुछ महीने पहले उर्वशी रौटेला का पूरा परिवार आधिकारिक तौर पर संयुक्त अरब अमीरात से प्रतिष्ठित गोल्डन वीजा पाने वाला पहला भारतीय परिवार बन गया और यह काफी गर्व की बात है। सोशल मीडिया पर 72 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, उनकी मास फेन फॉलोइंग है। 
 
सिर्फ एक अभिनेत्री के रूप में ही नहीं, बल्कि उर्वशी रौटेला अक्सर अपने फेशन गेम से भी लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करती रहती हैं और यही कारण है कि, उनकी गिनती बॉलीवुड Gen-z की फेशनेबल अभिनेत्रियों में होती है।   
 
उर्वशी रौटेला का इंस्टाग्राम गेम पूरी तरह से सुंदरता और स्टाइल से भरपूर है और इसीलिए, जब भी आप उनके फ़ीड पर जाते हैं, तो आपको केवल सुंदरता, आकर्षण और चुंबकीय सकारात्मकता दिखाई देती है जो अत्यधिक संक्रामक है। 
 
वह अपनी पसंद के किसी भी रंग में रॉक एंड रोल करने की क्षमता रखती हैं और ऐसा लगता है कि इस बार हरे रंग ने उनके लिए यह काम बखूबी किया। प्रपोज डे के अवसर पर, उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं, जहां वह हरे रंग की स्लिट पोशाक में एक सुंदरता की मूरत की तरह नजर आ रही हैं। 
 
उर्वशी रौटेला के झुमके और साधारण मेकअप उनके आकर्षण को और भी अधिक बढ़ा देते हैं और हम उसे देखते ही रह जाते हैं। हालांकि वह अपने कैप्शन में हर किसी से उनके बारे में पूछ रही हैं कि वे किसे प्रपोज करना चाहते हैं, लेकिन वह बखूबी जानती होगी की उनका जवाब तो खुद उर्वशी रौटेला हैं। 
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौटेला के पास अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुड्डा के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’, जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। 
 
इसके अलावा उर्वशी 'जेएनयू' नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, जहां वह कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं और इस में वह एक म्यूजिक वीडियो में 'जलेबी' फेम जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएगी। 
 
ये भी पढ़ें
नितेश तिवारी की रामायण में हुई रकुल प्रीत सिंह की एंट्री, निभाएंगी यह किरदार!