रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. rakul preet singh might play shurpanakha in nitesh tiwaris film ramayan
Last Modified: शनिवार, 10 फ़रवरी 2024 (18:07 IST)

नितेश तिवारी की रामायण में हुई रकुल प्रीत सिंह की एंट्री, निभाएंगी यह किरदार!

फिल्म में कुब्रा सैत के रावण की बहन सूर्पनखा का किरदार निभाने की खबरें सामने आ रही थी

rakul preet singh might play shurpanakha in nitesh tiwaris film ramayan - rakul preet singh might play shurpanakha in nitesh tiwaris film ramayan
nitesh tiwari film ramayan: निर्देशक नितेश तिवारी का ड्रीम प्रोजेक्ट 'रामायण' बीते काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। इस फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका में होगे। वहीं साईं पल्लवी माता सीता की भूमिका निभाएंगी। 
 
फिल्म में कुब्रा सैत के रावण की बहन सूर्पनखा का किरदार निभाने की खबरें सामने आ रही थी। बताया जा रहा था कि एक्ट्रेस ने इस रोल के लिए ऑडिशन भी दिया है। कुब्रा रामायण में इस रोल को पाने के लिए काफी उत्सुक है। वहीं अब सुर्पनखा के किरदार के लिए एक नई एक्ट्रेस का नाम सामने आ गया है। 
 
 
खबरों के अनुसार 'रामायण' में सुर्पनखा के किरदार के लिए रकुलप्रीत सिंह को कास्ट करने की बात चर रही है। मेकर्स ने रकुल को इस रोल के लिए अप्रोच किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार नितेश तिवारी और रकुलप्रीत सिंह में इस रोल को लेकर बातचीत चल रही है।
 
बताया जा रहा है कि रकुलप्रीत ने इस रोल के लिए लुक टेस्ट भी दे दिया है। अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक रहा तो रकुल की ये पहली फिल्म होगी जिसकी शूटिंग वो अपनी शादी के बाद स्टार्ट करेंगी। हालांकि इस बारे में भी अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 
 
खबरें है कि फिल्म रामायण में रावण के किरदार के लिए साउथ स्टार यश और हनुमान के किरदार के लिए सनी देओल को अप्रोच किया गया है। वहीं रावण के भाई विभीषण का किरदार विजय सेतुपति निभा सकते हैं।  
 
नितेश तिवारी अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट की शूटिंग मार्च 2024 में शुरू करने के लिए तैयार है। यह फिल्म तीन भागों में बनेंगी। फिल्म को नितेश तिवारी और नमित मल्होत्रा मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं। 
 
ये भी पढ़ें
19 साल छोटी मान्यता को दिल दे बैठे थे संजय दत्त, ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी