शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. rajkumar santoshi reunites cinematographer santosh sivan for sunny deols lahore 1947
Last Modified: शनिवार, 10 फ़रवरी 2024 (14:46 IST)

लाहौर 1947 के लिए निर्देशक राजकुमार संतोषी ने देश के सबसे टॉप कैमरापर्सन संग मिलाया हाथ

लाहौर 1947 में सनी देओल आएंगे नजर और आमिर खान करेंगे प्रोड्यूस

rajkumar santoshi reunites cinematographer santosh sivan for sunny deols lahore 1947 - rajkumar santoshi reunites cinematographer santosh sivan for sunny deols lahore 1947
Film Lahore 1947: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल स्टारर 'लाहौर 1947' आजकल खूब सुर्खियां में है। इस फिल्म को लेकर शोर इसलिए भी हैं क्योंकि ये ब्लॉकबस्टर 'गदर 2' के बाद सनी की अगली फिल्म है जिसे आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे। 
 
इसी के साथ ये तिकड़ी पहली बार किसी फिल्म के लिए एक साथ आई हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर अच्छा खास शोर है। वहीं अब इस फिल्म के साथ डीओपी और कैमरामैन के रूप में बेहद प्रतिभाशाली संतोष सिवन का नाम भी जुड़ गया हैं।
 
इस खबर को कन्फर्म करते हुए फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी कहते हैं, हमारे पास लाहौर 1947 के कैमरामैन/डीओपी के रूप में संतोष सिवन होंगे। वह इस समय देश के टॉप कैमरामैन हैं। इससे पहले, संतोष और मैंने दो फिल्मों, पुकार और बरसात में साथ काम किया था, जिसमें वह सिनेमैटोग्राफर/कैमरामैन थे। 
 
दिलचस्प बात यह है कि संतोष ने 'हेलो' नाम की एक फिल्म का निर्देशन किया था और वह एकमात्र फिल्म थी जिसमें मैंने अभिनय किया था। हम एक-दूसरे के साथ दशकों पुराना रिश्ता साझा करते हैं और इस बार हम लाहौर 1947 के साथ फिर से जुड़ रहे हैं।
 
फिल्म के लिए इतने प्रतिभाशाली लोगों के एक साथ आने के अलावा इस प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए, यह कहना सही है कि 'लाहौर, 1947' किसी सिनेमाई चमत्कार से कम नहीं होगी। इस फिल्म की शूटिंग 12 फरवरी से शुरू होगी।
 
ये भी पढ़ें
21 साल की उम्र में अनुष्का सेन का एक और सपना हुआ पूरा, मुंबई में खरीदा आलिशान घर