सोशल मीडिया पर वायरल हुई उर्फी जावेद के सुसाइड की अफवाह, एक्ट्रेस बोलीं- इस दुनिया में क्या हो रहा...

पुनः संशोधित रविवार, 3 जुलाई 2022 (13:45 IST)
हमें फॉलो करें
'बिग बॉस ओटीटी' फेम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैशन सेंस की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। वह अपनी अतरंगी कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन उर्फी इस बार किसी और वजह से चर्चा में आ गई हैं।


सोशल मीडिया पर उर्फी को लेकर एक ऐसी खबर ट्रेड कर रही है जिसने उन्हें परेशान कर‍ दिया है। दरअसल उर्फी जावेद को उदयपुर हत्याकांड पर अपने विचार साझा करने के बाद से धमकी भरे मैसेज मिल रहे हैं। इसी के साथ उर्फी के सुसाइड की खबरें भी वायरल हो गई।


सोशल मीडिया पर उर्फी की तस्वीर शेयर कर उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं की जा रही हैं। उर्फी ने इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि उर्फी के गले में रस्सी पड़ी हुई दिखाई दे रही है।
इस पोस्ट को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, 'इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे जान से मारने की धमकियां मिली हैं और अब ये। कमेंट में ये कह रहा है कि मेरे हत्यारों के साथ खड़ा है। पागल।'

बता दें कि उदयपुर हत्याकांड को लेकर उर्फी जावेद ने पोस्ट किया था, 'अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी भी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है।' इस पोस्ट के बाद से ही उर्फी को कई धमकी भरे मैसेज मिल चुके हैं।



और भी पढ़ें :