मंगलवार, 23 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. tvf web series kota factory first look video out
Last Modified: शुक्रवार, 1 मार्च 2024 (14:04 IST)

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, स्टूडेंट्स का हौसला बढ़ाने फिर आ रहे जीतू भैया

यह शो छात्रों के लिए बनाया गया था और ऑडियंस ने इसकी खूब सराहना की

tvf web series kota factory first look video out - tvf web series kota factory first look video out
Kota Factory Season 3: TVF (द वायरल फीवर) ने शुरूआत से ही अपने मजबूत कंटेंट के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया और पूरे देश में एक घरेलू नाम बन गया है। अपनी काबिलियत साबित करके कंटेंट क्रिएटर ने दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। जबकि TVF का हर कंटेंट प्रभावशाली होता है, लेकिन ग्लोबल लेवल पर पॉपुलर TVF शो 'कोटा फैक्ट्री' ने देखने का नजरियां ही बदल दिया। 
 
जहां दर्शकों ने कोटा फैक्ट्री के पिछले 2 सीज़न को बेहद प्यार दिया है, वहीं मेकर्स अब इसके सीज़न 3 के फर्स्ट लुक के साथ समाने आए हैं। यह शो छात्रों के लिए बनाया गया था और ऑडियंस ने इसकी खूब सराहना की। रिलीज होने के बाद से ही यह दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गया। 
 
शो के अलावा इसके किरदार जीतू भैया ने भी दर्शकों के बीच खूब लोकप्रियता हासिल की। 'कोटा फैक्ट्री' के अब तक दो सीजन आ चुके हैं और दोनों ही सीजन को हर तरफ से दर्शकों का बेपनाह प्यार मिला है। इसके दो सीजन देखने के बाद से फैन्स लगातार इसके तीसरे सीजन की डिमांड कर रहें और उन्हें और ज्यादा इंतजार न कराते हुए मेकर्स ने आखिरकार इसकी पहली झलक जारी कर दी है।
शो में जितेंद्र कुमार, अहसास चन्ना, तिलोत्तमा शोम और मयूर मोरे मुख्य भूमिका में हैं। फर्स्ट लुक जारी होने के बाद से ही दर्शकों के बीच अपने पसंदीदा किरदार को देखने का उत्साह स्काई हाई है। इस बार यह शो ग्लोबल दर्शकों तक पहुंचेगा क्योंकि इसका प्रीमियर डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा।
 
अब जब कोटा फैक्टरी के तीसरे सीज़न की घोषणा हो चुकी है, तो नेटिज़न्स भी इसकी रिलीज़ को लेकर उत्साहित हैं। वैसे इसके दिलचस्प किरदारों को दोबारा स्क्रीन पर देखने वाकई एक्साटिंग है। सोशल मीडिया पर भी शो के तीसरे सीजन को लेकर काफी हलचल है।
 




कोटा फैक्ट्री सीजन 3 में एक बार फिर कोटा में पढ़ने वाले स्टूडेंट और उनके टीचर्स की कहानी को दिखाया जाएगा। जीतू भैया फिर से अपने चहेते स्टूडेंट्स को पेनिक होने से बचाएंगे और उन्हें जीत के साथ तैयारी को भी सेलीब्रेट करने का हौसला देंगे।  
 
टीवीएफ ने वास्तव में वर्ल्ड कंटेंट स्पेस में अपना नाम मजबूत किया है। IMDb की ग्लोबल टॉप 250 शोज की लिस्ट में इसके 7 शोज शामिल हैं, जबकि कुल मिलाकर इस लिस्ट में भारत की 10 वेब सीरीज  हैं, जो टीवीएफ को भारत की सबसे बड़ी कंटेंट ताकत बनाता है।
 
ये भी पढ़ें
आपका दिन बना देगा आज का यह नया चुटकुला : तलाक दे दूंगा