माही विज ने पति जय भानुशाली को किया ब्लॉक, वजह है बेहद मजेदार

पुनः संशोधित बुधवार, 8 सितम्बर 2021 (18:10 IST)
हमें फॉलो करें
और जय भानुशाली टीवी‍ इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में से एक है। दोनों की बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आती है। दोनों ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। इसी बीच अब माही ने पति जय को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है।

माही विज के इस कदम से दोनों के ही फैंस हैरान है। वहीं, ब्लॉक किए जाने के बाद जय भानुशाली ने फैंस की मदद मांगी और उनसे कहा कि वो उन्हें अनब्लॉक करवाने के लिए माही को मनाएं। जय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

हालांकि माही ने जिस वजह से जय को ब्लॉक किया है, वह काफी फनी है। दरअसल, हाल ही में जय ने माही और बेटी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। माही इसी तस्वीर को देख भड़क पड़ी हैं। माही ने इस तस्वीर पर कमेंट में लिखा, 'मैं तुम्हें ब्लॉक कर रही हूं।'
माही को लगता है कि वो इस तस्वीर में अच्छी नहीं लग रहीं। इस वजह से वो जय से उनकी खराब तस्वीर अपलोड करने की वजह से नाराज हो गईं और उन्हें इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


वहीं शेयर किए गए वीडियो जय कह रहे हैं, हाय गाइज.. कल मैंने एक फोटो पोस्ट किया था और इस मैडम ने मुझे ब्लॉक कर दिया है। अगर ये मैंने किया होता ना चाहे क्या आरोप माही मेरे पर लगाती। यह बहुत ही नॉनसेंस वाली बात है। अगर ये मैंने किया होता तो अभी तक सारे लैक्चर आना शुरू होते।

जय कहते नजर आ रहे हैं, अब तुम मुझे वैसा प्यार नहीं करते। तुम्हारा जरूर किसी और के साथ चक्कर चल रहा है। वीडियो के जरिए जय ने उन्हें अनब्लॉक करवाने ‍के लिए फैंस की मदद भी मांगी है।

बता दें कि माही विज और जय भानुशाली ने साल 2011 में शादी की थी। साल 2019 में उनकी बेटी तारा का जन्म हुआ। इसके अलावा उन्होंने राजवीर और खुशी को भी गोद लिया और वे उनकी परवरिश करती हैं।




और भी पढ़ें :