1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. the lord of the rings the rings of power series was praised by celebs
Written By
पुनः संशोधित: शुक्रवार, 2 सितम्बर 2022 (14:43 IST)

'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर' की रितिक रोशन, तमन्ना भाटिया से लेकर कबीर खान तक ने की सरहाना

प्राइम वीडियो की बेसब्री से इंतजार की जाने वाली फैंटेसी सागा 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर' के दो एपिसोड का प्रीमियर हो चुका है। इस सीरीज में फैन्स मीडिल अर्थ की काल्पनिक सेकेंड ऐज के शानदार रोमांच को जमकर एंजॉय कर रहें है। वहीं, सोशल मीडिया पर भी हर तरफ इसे अच्छे रिव्यूज और रिएक्शन्स मिल रहें है। 
 
बता दें, हाल ही मुंबई में सीरीज के ग्रैंड एशिया पैसिफिक प्रीमियर के दौरान कई ए-लिस्ट स्टार्स को देखा गया था। इस लिस्ट में एक्टर ऋतिक रोशन, तमन्नाह भाटिया, रसिका दुग्गल और मिनी माथुर से लेकर लोकप्रिय फिल्म मेकर कबीर खान और गुनीत मोंगा शामिल थी। अब इन सभी सेलेब्स ने इस सीरीज को लार्जर देन लाइफ और मंत्रमुग्ध कर देने वाला बताया हैं।
 
सुपरस्टार रितिक रोशन ने सीरीज को जहां 'अविश्वसनीय' कहा है, वहीं तमन्ना भाटिया ने लिखा, 'इसकी डीटेलिंग एक तरह से एनिग्मैटिक है और यह आपको दूसरी दुनिया में ले जाती है। कबीर खान ने मेकर्स की कोशिशों की सरहाना करते हुए कहा, 'मैंने अपने जीवन में यह पैमाना कभी नहीं देखा।' 
 
रसिका दुगल ने द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर के आनोखे तरह से दिखाए गए सफर को जमकर एंजॉय किया हैं। मिनी माथुर की बात करें तो वो इसे देखकर सीपचलेस रह गई जो जे.आर.आर टॉल्किन की फैन हैं। फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा भी इस पूरी सीरीज के सामने आने का इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि उन्हें यह 'बहुत कूल' लगी हैं।
 
जे डी पायने और पैट्रिक मैके द्वारा निर्मित, सीरीज टॉल्किन की ओरिजिनल ट्राइलॉजी से हजारों साल पहले की है और सेकेंड एज में मिडिल अर्थ के इतिहास की खोज करती है। इसमें गैलाड्रियल के रूप में मॉर्फिड क्लार्क, एल्रोनड के रूप में रॉब अरामायो, हाई किंग गिल-गैलाड के रूप में बेंजामिन वॉकर, सेलेब्रिबोर के रूप में चार्ल्स एडवर्ड्स, ब्रोंविन के रूप में नाज़नीन बोनियादी, क्वीन रीजेंट मिरियल के रूप में सिंथिया अडाई-रॉबिन्सन, प्रिंसेस डिसा के रूप में सोफिया नोमवेट प्रिंस ड्यूरिन IV के रूप में ओवेन आर्थर जैसे कुछ और की प्रतिभाशाली कलाकार हैं। 
 
द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर के पहले दो एपिसोड अब प्राइम वीडियो पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में स्ट्रीम कर रहे हैं। इस सीरीज के फ्रेश एपिसोड्स हर वीक आएंगे। इसी के साथ 14 अक्टूबर को इसका एपिक सीजन फिनाले एयर किया जाएगा।
 
ये भी पढ़ें
क्रिमिनल जस्टिस- अधुरा सच : क्या जारा के अपराधियों को ढूंढ पाएंगे लॉयर माधव मिश्रा?