मास्टर शेफ तेलुगु के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी तमन्ना भाटिया, जानिए क्या है मामला

पुनः संशोधित रविवार, 24 अक्टूबर 2021 (11:05 IST)
साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने बीते दिनों टीवी डेब्यू किया था। वह मास्टरशेफ तेलुगु को होस्ट करती नजर आई थीं। तमन्ना ने शो को होस्ट और हैदराबाद के शेफ संजय थुम्मा, चलापति राव और महेश पडाला ने जज किया था।

लेकिन अब शो के मेकर्स और तमन्ना भाटिया के बीच अनबन हो गई है। तमन्ना शो के मेकर्स के खिलाफ लेने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक तमन्ना ने मेकर्स से बातचीत के रास्ते बंद होने के बाद लीगल एक्शन लेने का फैसला लिया है।

तमन्ना भाटिया के वकील ने कहा, मास्टर शेफ तेलुगु के निर्माताओं द्वारापेमेंट क्लियर ना करने और प्रोडक्शन हाउस के अनप्रोफेशनल के चलते एक्ट्रेस लीगल एक्शन लेने पर मजबूर हो गई हैं। उन्होंने अपने अन्य सारे कमिटमेंट भी कैंसिल कर दिए हैं।
तमन्ना इस प्रोजेक्ट को पूरा करना चाहती थी। हालांकि अब प्रोडक्शन हाउस ने उनसे बातचीत करना बंद कर दिया है। इसके चलते अब हमें कानूनी रास्ता अपनाना पड़ रहा है।

बीते दिनों खबर आई थी कि तमन्ना भाटिया को टीवी शो मास्टरशेफ तेलुगु से रिप्लेस किया जा रहा है। अनसुईया भारद्वाज तमन्ना को रिप्लेस करने वाली थीं। अनसुईया भारद्वाज ने शो के कुछ एपिसोड भी शूट कर लिए हैं।



और भी पढ़ें :