गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. bigg boss 15 rajiv adatia enters in show as wild card contestant
Written By
Last Modified: रविवार, 24 अक्टूबर 2021 (10:33 IST)

Bigg Boss 15 : शो में हुई पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री, शमिता शेट्टी से हैं खास रिश्ता

Bigg Boss 15 : शो में हुई पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री, शमिता शेट्टी से हैं खास रिश्ता - bigg boss 15 rajiv adatia enters in show as wild card contestant
सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में हर दिन जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं अब इस शो में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई है। राजीव अदातिया ने बिग बॉस के घर में एंट्री की है।

 
राजीव अदातिया, शोबिज इंडस्ट्री का एक लोकप्रिय चेहरा हैं। राजीव पूर्व मॉडल और इंटरप्रेन्योर हैं। उन्होंने 18 साल की उम्र में फेमस घरेलू और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों का चेहरा बन गए और उन्होंने आर्ट्स में डिग्री भी हासिल की है। उन्होंने आर्ट और साइकोलॉजी में स्पेलाईजेशन हासिल की है।
 
राजीव अदातिया एक सफल मोटिवेशनल स्पीकर होने के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर और एंटरप्रेन्योर भी हैं। वह अपने राइटिंग और स्पीच के जरिए एक क्रांतिकारी परिवर्तन लाने में विश्वास करते थे। इस शो में उनकी एंट्री के बाद काफी मजा आने वाला है। राजीव शमिता और शिल्पा शेट्टी के करीब हैं क्योंकि वे उनकी राखी बहनें हैं। 
 
शो में सलमान खान के पूछने पर राजीव अदातिया ने कहा कि लंदन में उनकी इवेंट ऑर्गनाइज कंपनी है और इन इवेंटस के चलते उनकी कई सेलिब्रेटिज से दोस्ती हो गई हैं।
 
वहीं बीते वीकेंड का वार एपिसोड में हिना खान ने भी खास अंदाज में एंट्री की और कंटेस्टेंट्स के साथ मजेदार टास्क किए। हिना ने गाना गाते हुए स्टेज पर एंट्री की। उन्होंने शो में कुछ कंटेस्टेंट्स को उनके गेम के बारे में आईना भी ‍िदखाया।
 
ये भी पढ़ें
मास्टर शेफ तेलुगु के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी तमन्ना भाटिया, जानिए क्या है मामला