'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका अस्पताल में भर्ती, जल्द होगी सर्जरी

पुनः संशोधित रविवार, 6 सितम्बर 2020 (13:34 IST)
Photo : Twitter
कोरोना वायरस के बीच पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं नए एपिसोड्स का प्रसारण भी शुरू हो चुका है। इसी बीच इस शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
खबरों के मुताबिक उनके गले में परेशानी होने के कारण सर्जरी होगी। दरअसल, घनश्याम नायक ने लॉकडाउन के बाद से शूटिंग शुरू नहीं की है। कुछ समय से घनश्याम नायक शो में भी नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं, उनके गले की गलैंड्स में परेशानी आ गई है, जिसकी सर्जरी जल्द होगी।

खबरों के अनुसार प्रोडक्शन हाउस के करीबी ने बताया कि कुछ दिनों पहले घनश्यान नायक के गले में गांठ डिटेक्ट हुई। डॉक्टर ने जिसके लिए सर्जरी बोला है वह जल्द ठीक होकर वापस आएंगे। नट्टू काका शो में एक दिलचस्प किरदार निभाते हैं और लोग उनके इस रोल को काफी पसंद भी करते हैं।
बताया जा रहा है कि घनश्याम नायक की मदद के लिए प्रोडक्शन हाउस समाने आया है। वहीं, हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट ने 65 साल से ज्यादा उम्र के एक्टर्स को शूटिंग करने की अनुमति दे दी थी। जिसके बाद घनश्‍याम नायक इस खबर से काफी खुश हुए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, मैं बहुत खुश हूं। यह मेरे लिए नए जन्म जैसा है।

बता दें ‍कि घनश्याम ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे हम दिल दे चुके सनम, तेरे नाम, चोरी चोरी, खाकी आदि में काम किया है। वह इंडस्ट्री से पिछले 55 सालों से जुड़े हुए हैं। वे साल 2008 से ही तारक मेहता शो का हिस्सा हैं।




और भी पढ़ें :