स्वरा भास्कर ने यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, लगाया यह आरोप

पुनः संशोधित सोमवार, 11 अक्टूबर 2021 (10:33 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। स्वरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखती हैं।

हाल ही में स्वरा भास्कर ने दिल्ली के वसंत कुंज नार्थ थाने में दर्ज कराई है। स्वरा भास्कर का आरोप है कि ट्विटर और यूट्यूब पर सक्रिय रहने वाले एक शख्स ने उनकी फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर सर्कुलेट करके उनकी छवि खराब कर रहा है।
स्वरा की शिकायत पर पुलिस ने आईटी एक्ट और एक अन्य धारा के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354डी, 509 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया है।


स्वरा भास्कर ने हाल ही में इस शख्स द्वारा चलाए जा रहे हैश टैग्स और ट्वीट्स को शेयर करते हुए लिखा, और मेरे दोस्त यह साइबर यौन उत्पीड़न है। आइए बात करते हैं उन चुनौतियों के बारे में जिनका सार्वजनिक क्षेत्रों में महिलाओं को सामना करना पड़ता है? प्रिय ट्विटर आइए बात करते हैं कि किस तरह आपके प्लेटफॉर्म को महिलाओं के लिए एक सुरक्षित अनुभव बनाया जाए।
वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर आखिरी बार शॉर्ट फिल्म 'शीर कोरमा' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ शबाना आजमी और दिव्या दत्ता थीं।




और भी पढ़ें :