रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आगे आईं विद्या बालन, बोलीं- सुशांत की दुखद मौत मीडिया सर्कस बनकर रह गई

Last Updated: बुधवार, 2 सितम्बर 2020 (15:27 IST)
केस इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। सीबीआई इस मामले में रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रही है। लेकिन जांच पूरी होने से पहले ही लोगों ने रिया को दोषी घोषित कर दिया है। वहीं अब कई सितारें रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आगे आ रहे हैं।
हाल ही में रिया ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया था, साथ ही उन्होंने न्यायपालिका पर भरोसा भी जताया था। रिया के इस इंटरव्यू के बाद उन्हें तापसी पन्नू और लक्ष्मी मांचू जैसी एक्ट्रेस ने सपोर्ट भी किया था। वहीं अब ने भी रिया के समर्थन में एक ट्वीट किया है।
विद्या ने लक्ष्मी मांचू के ट्वीट का जवाब देते हुए देते हुए लिखा, इस बात को ज़ोर से कहने के लिए ईश्वर तुम्हें आशीर्वाद दे लक्ष्मी। ये बहुत दुर्भाग्यशाली है कि एक प्यारे नौजवान सितारे सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत मीडिया सर्कस बनकर रह गई है।
उन्होंने लिखा, बिल्कुल इसी तरह एक महिला होने के नाते, रिया चक्रवर्ती का तिरस्कार देखकर मेरा दिल टूट जाता है। क्या किसी इंसान को दोषी साबित होने तक निर्दोष नहीं माना जाना चाहिए, या अब निर्दोष साबित होने तक दोषी माना जाए। आइए, एक नागरिक के संवैधानिक अधिकारों का सम्मान करें और कानून को उसका काम करने दें।

बता दें कि साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू ने अपने ट्वीट में लिखा था कि मैंने रिया का पूरा इंटरव्यू देखा, इसके बाद मैंने बहुत सोचा कि मैं इस बारे में बात करू या नहीं। अगर मेरे साथ ऐसा कुछ होता है तो मैं चाहूंगी मेरे साथी मेरे साथ खड़े हों, उसी तरह रिया के साथ भी उन्हें खड़ा होना चाहिए।
गौरतलब है कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा रही है। मंगलवार को रिया के पैरेंट्स से भी पूछताछ की गई। वहीं सुशांत से जुड़े कई लोगों से भी सीबीआई पूछताछ कर चुकी है।




और भी पढ़ें :